28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बेंगलुरू के पोंजी फर्म ने कई क्रिकेटर्स को लगाया चूना, राहुल द्रविड़ शिकायत करने वाले पहले खिलाड़ी

बेंगलुरु : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ ने यहां एक कंपनी के खिलाफ चार करोड़ रुपये के कथित धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है. सदाशिवनगर के पुलिस निरीक्षक नवीन ने बताया, ‘‘ द्रविड़ ने दो दिन पहले विक्रम इंवेस्टमेंट कंपनी के खिलाफ चार करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है.” […]


बेंगलुरु :
भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ ने यहां एक कंपनी के खिलाफ चार करोड़ रुपये के कथित धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है. सदाशिवनगर के पुलिस निरीक्षक नवीन ने बताया, ‘‘ द्रविड़ ने दो दिन पहले विक्रम इंवेस्टमेंट कंपनी के खिलाफ चार करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है.” कुछ रिपोर्टों के मुताबिक कंपनी ने कई खिलाड़ियों और दूसरे सितारों को चूना लगाया है लेकिन द्रविड़ शिकायत दर्ज कराने वाले पहले इंसान है.

पुलिस ने विक्रम इंवेस्टमेंट कंपनी के माध्यम से कई लोगों से कथित तौर पर करोड़ों रुपये ठगने के मामले में दो सप्ताह पहले पांच लोगों को गिरफ्तार किया था जिसमें एक पूर्व खेल पत्रकार भी शामिल था.

द्रविड़ ने अपनी शिकायत में आरोप लगया कि उन्होंने अधिक रिटर्न मिलने के आश्वासन पर 2014 में कंपनी में 20 करोड़ रुपये निवेश किये लेकिन उन्हें मूल निवेश से अभी तक चार करोड़ रुपये वापस नहीं मिले. नवीन ने कहा, ‘‘ द्रविड़ को 16 करोड़ रुपये वापस मिल गये, लेकिन उन्हें अभी तक बाकी के चार करोड़ रुपये नहीं मिले. क्रिकेटर ने इस संबंध में सारे कागजात जमा कर दिये है.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें