36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पहले घर में आग लगायी, फिर गोली चलाते हुए भाग निकले

घटना में छह हथियारबंद अपराधी शामिल थे जमीन विवाद के कारण पहले भी हो चुकी है मारपीट की घटना हंटरगंज : प्रखंड के चतुरीमोह गांव निवासी अंशु यादव के घर के पिछले हिस्से में गुरुवार की रात पहले तो अपराधियों ने आग लगायी, फिर गोलीबारी करते हुए भाग निकले. अपराधियों की संख्या छह बतायी जा […]

घटना में छह हथियारबंद अपराधी शामिल थे

जमीन विवाद के कारण पहले भी हो चुकी है मारपीट की घटना
हंटरगंज : प्रखंड के चतुरीमोह गांव निवासी अंशु यादव के घर के पिछले हिस्से में गुरुवार की रात पहले तो अपराधियों ने आग लगायी, फिर गोलीबारी करते हुए भाग निकले. अपराधियों की संख्या छह बतायी जा रही है. अपराधी अंशु यादव के पुत्र सहदेव यादव की तलाश कर रहे थे. सहदेव यादव को जान से मारने की धमकी दे रहे थे. फायरिंग की आवाज सुन कर घर व आसपास के लोग इकट्ठा हो गये.
किसी तरह उन्होंने आग पर काबू पाया. घर की महिलाओं ने अपराधियों को कुछ दूर तक पीछा किया, लेकिन हथियार के डर वापस लौट गयी. महिलाओं ने अपराधियों की पहचान की, जिसमें गांव के ही दिनेश यादव, पिंटू यादव, बसंत यादव, गुड्डू यादव, शंकर यादव व भोला यादव शामिल थे. घटना के बाद ग्रामीण अपने-अपने घर चले गये. दोबारा करीब तीन बजे अपराधियों ने फिर से आकर घर को जलाने का प्रयास किया. दोबारा फिर ग्रामीणों ने एकजुट होकर आग को बुझा दिया.
हालांकि जब तक ग्रामीण आग पर काबू पाते तब तक घर का छप्पर जल चुका था. पीड़ित परिवार ने बताया कि घटना को भूमि विवाद के कारण अंजाम दिया गया है. घटना में शामिल लोगों के बीच कई वर्षों से भूमि विवाद चला आ रहा हैं. इससे पूर्व भी तीन बार इनके द्वारा मारपीट की गयी है. पूर्व में भी पीड़ित परिवार की महिलाओं के साथ अपराधी मारपीट कर चुके हैं. घायल महिलाओं का उस वक्त गया मगध मेडिकल कॉलेज में इलाज हुआ था. वापस लौटने के कुछ दिन बाद दोबारा घटना को अंजाम दिया गया. घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गयी हैं. समाचार लिखे जाने तक पुलिस घटनास्थल पर नहीं पहुंची थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें