27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इटखोरी : फिल्‍म अभिनेता शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने की कांग्रेस प्रत्‍याशी के पक्ष में चुनावी सभा

इटखोरी : परोका के मैदान में कांग्रेस के चुनावी सभा को संबोधित करते हुए फिल्म स्टार व कांग्रेस नेता शत्रुघ्‍न सिन्हा ने कहा कि जनता की कसौटी पर खरा नहीं उतरने वाले को सत्ता से उतारने का समय आ गया है. उन्होंने कहा कि झूठ की बुनियाद पर टिकी सरकार को हटाएं. उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी […]

इटखोरी : परोका के मैदान में कांग्रेस के चुनावी सभा को संबोधित करते हुए फिल्म स्टार व कांग्रेस नेता शत्रुघ्‍न सिन्हा ने कहा कि जनता की कसौटी पर खरा नहीं उतरने वाले को सत्ता से उतारने का समय आ गया है. उन्होंने कहा कि झूठ की बुनियाद पर टिकी सरकार को हटाएं. उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी योगेंद्रनाथ बैठा को जिताने की अपील की. उन्‍होंने कहा कि पूरे देश में बेरोजगारी का आलम है युवा रोजगार के लिए भटक रहे हैं. देश परिवर्तन चाह रहा है.

उन्होंने कहा कि मैं भी राष्ट्रहित की बात करता हूं, पहले देश उसके बाद पार्टी है. नोटबंदी ने इस देश को पीछे कर दिया. प्याज की चर्चा करते हुए कहा कि इस प्याज ने कई सरकारों को सत्ता से बेदखल किया है, यह सरकार भी जायेगी. झूठ बोलकर मुद्दों से भटकाया जा रहा है. अब उनकी सभाओं में भीड़ भी नहीं जुटती है और हमारी सभाओं में जन सैलाब उमड़ जाता है.

सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता सुबोधकांत सहाय ने कहा कि रघुवर दास के सरकार के जाने का समय आ गया है, योगेंद्र बैठा की जीत से रघुवर की विदाई होगी. राज्य सभा सदस्य धीरज साहू ने कहा कि योगेंद्र बैठा को जिताएं और बेहतर सरकार बनवाएं. उन्होंने कहा कि यह दमनकारी सरकार है, इसकी विदाई का समय आ गया है.

कांग्रेस प्रत्‍याशी योगेंद्र बैठा ने हाथ जोड़कर एकबार मौका देने का अनुरोध किया. उन्होंने कहा कि व आपका बेटा व भाई हूं. स्वाभिमान को ठेस नहीं पहुंचने दूंगा. इनके अलावा पूर्व मंत्री सत्यानंद भोक्ता, रामवृक्ष सिंह, इंद्रदेव ठाकुर समेत कई लोगों ने सभा को संबोधित किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें