28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बेितया गैंगरेप: आरोपितों पर पॉक्सो एक्ट का मामला दर्ज

स्पीडी ट्रायल के तहत मामले की हो सकती है सुनवाई बेतिया : शहर में चलती कार में युवती से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार आरोपितों के खिलाफ अब गैंगरेप के अलावा पॉक्सो एक्ट का भी मामला दर्ज हो गया है. मेडिकल रिपोर्ट में पीड़िता के नाबालिग होने की वजह से पुलिस के अनुरोध पर […]

स्पीडी ट्रायल के तहत मामले की हो सकती है सुनवाई

बेतिया : शहर में चलती कार में युवती से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार आरोपितों के खिलाफ अब गैंगरेप के अलावा पॉक्सो एक्ट का भी मामला दर्ज हो गया है. मेडिकल रिपोर्ट में पीड़िता के नाबालिग होने की वजह से पुलिस के अनुरोध पर कोर्ट ने दर्ज मामले में पॉक्सो एक्ट की धारा भी जोड़ने का आदेश दे दिया है.
इधर, कोर्ट में पीड़िता का धारा 164 के तहत बयान भी दर्ज करा दिया गया है. पुलिस अब मामले में गिरफ्तार पांच और फरार एक अभियुक्त के खिलाफ चार्जशीट दाखिल करने की तैयारी में जुट गयी है. मामले में स्पीडी ट्रायल के तहत सुनवाई हो सकती है.
बता दें कि नगर के इंदिरा चौक के समीप की रहने वाली एक लड़की ने चार लोगों को नामजद करते हुए सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम देने का आरोप लगाया था. इस मामले में पुलिस ने नामजद तीन अभियुक्तों समेत पांच लोगो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. एक नामजद अभी भी फरार है. उसकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है.
उधर, अपराध अनुसंधान विभाग के पुलिस उपमहानिरीक्षक प्रेमनाथ मिश्रगुरुवार को बेतिया पहुंचे. इस दौरान परिसदन में उन्होंने डीआइजी ललन मोहन प्रसाद, पुलिस अधीक्षक जयंतकांत, एसडीपीओ पंकज कुमार रावत एवं महिला थानाध्यक्ष पूनम कुमारी से इस कांड की अद्यतन प्रगति की जानकारी ली. उन्होंने परिसदन में करीब दो घंटे तक बैठक कर अधिकारियों से केस में अबतक हुई प्रगति के बारे में पूछताछ की.
एसडीपीओ पंकज रावत ने बताया कि मामले में फरार आरोपी की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है. पुलिस अनुसंधान में जुटी है. सभी पहलुओं पर जांच चल रही है. अनुसंधान के बाद चार्जशीट दाखिल किया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें