champaran east

  • Dec 11 2019 1:25AM
Advertisement

कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच हुई मतगणना

पकड़ीदयाल : कड़ी सुरक्षा के बीच मतगणना शुरू हुई. निर्वाची पदाधिकारी सूरज कुमार सिंह के अनुसार थारबिटिया पैक्स से शिवचंद्र तिवारी ने राहुल राज को 110 मतों से पराजित किया. सिरहा पैक्स से वीरेंद्र प्रसाद कुशवाहा ने गजेंद्र यादव को 200 मतों से, राजेपुर नवादा पैक्स से अरविंद कुमार सिंह ने निवर्तमान अध्यक्ष प्रभु साह को 265 वोट से, चैता पैक्स से डाॅ उमेश सिंह उर्फ विजय सिंह ने संजय सिंह को 290 मतों से, सिसहनी पैक्स से राकेश कुमार ने इंद्रजीत यादव को 960 वोट से, धनौजी पैक्स से शंकर सिंह ने संतोष सिंह को 97 वोट से, चोरमा पैक्स से चंद्रिका यादव ने ललन राय को 137 वोट से, सुंदरपट्टी पैक्स से असर्फी साह ने विपिन प्रसाद कुशवाहा को 172 वोट से, बड़कागांव से शुभम शर्मा ने राकेश राय को 146 को पराजित किया. आरओ ने सभी विजयी प्रत्याशी को प्रमाण पत्र दे दिया है.

बनकटवा. आठ पैक्साें में से देर शाम तक पांच का परिणाम घोषित हो गया. परिणाम में जीतपुर पैक्स से लालबाबू यादव ने रामकिशोर सिंह को 252 मतों से हराया.

झाझरा पैक्स में आमोद किशोर उर्फ पप्पू यादव ने मनोज कुमार को 476 मत से, बिजबनी उत्तरी पैक्स से शंकर राय ने प्रमोद यादव 223 मत से, बिजबनी पूर्वी पैक्स से मुनिस्टर यादव ने रिधेश्वर यादव को 29 मत से, बीजबनी दक्षिणी पैक्स से रामबाबू प्रसाद यादव ने सुरेंद्र कुमार को हरा विजयी हुये. निर्वाची पदाधिकारी आशुतोष आनंद ने बताया कि मतगणना शांतिपूर्ण तरीके से हो रही है.

आदापुर. बंशीधर उच्च्तर माध्यमिक विद्यालय में  मतगणना शुरू हुई. ओरैया पंचायत के पैक्स अध्यक्ष पद पर अशोक कुमार चौधरी निकटतम प्रतिद्वंदी राजदेव साह को 26 मतों से पराजित किया. बेलवा पंचायत से अतुल आनंद उर्फ बिट्टू दुबे ने मनोज कुमार गिरि को 91 मतों से हरा दिया. मझारिया पंचायत से ई.

सैदुल्लाह ब्रह्मदेव राय को 368 वोटों से पराजित किया. बरवा पैक्स से अध्यक्ष पद पर पायल सिंह अपने निकतम प्रतिद्वंदी राजकुमार सिंह को 46 वोट से पराजित किया, जबकि मुर्तिया पैक्स से अध्यक्ष पद पर अबुल हसन अजय कुमार को  405 मतों से पराजित किया है. दूसरी ओर भेड़िहारी, गम्हरिया कला, विशनपुरवा व आंध्रा पंचायत में मतगणना शुरू है. निर्वाची पदाधिकारी सह बीडीओ आशीष कुमार मिश्र ने बताया कि निर्वाचित उम्मीदवारों को जीत का प्रमाण पत्र दिया जा रहा है.

 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement