25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एसएसबी ने एक ट्रक छुहारा व काली मिर्च जब्त किया

रक्सौल : रामगढ़वा बाजार में गुरुवार काे कस्टम और एसएसबी की संयुक्त कार्रवाई में एक ट्रक छुहारा के साथ काली मिर्च जब्त की गयी है. छापेमारी का नेतृत्व रक्सौल कस्टम सहायक आयुक्त आशुतोष कुमार सिंह कर रहे थे, जबकि एसएसबी की आेर से इंस्पेक्टर अविनाश कुमार अपनी टीम के साथ शामिल थे. बताया जाता है […]

रक्सौल : रामगढ़वा बाजार में गुरुवार काे कस्टम और एसएसबी की संयुक्त कार्रवाई में एक ट्रक छुहारा के साथ काली मिर्च जब्त की गयी है. छापेमारी का नेतृत्व रक्सौल कस्टम सहायक आयुक्त आशुतोष कुमार सिंह कर रहे थे, जबकि एसएसबी की आेर से इंस्पेक्टर अविनाश कुमार अपनी टीम के साथ शामिल थे.

बताया जाता है कि एंजेसियों को सूचना मिली थी कि कुछ तस्करों द्वारा सीमा पार से छुहारा व काली मिर्च एकत्रित की जा रही है, जिसके बाद कार्रवाई की गयी. एसएसबी के सेनानायक प्रियवर्त शर्मा ने बताया कि सीमा पर तस्करी जैसी गतिविधियों पर पूर्ण लगाम लगाने के लिए एसएसबी की टीम लगातार काम कर रही है.
राजस्व को क्षति पहुंचाने वाले लोगों पर कार्रवाई जारी रहेगी. कस्टम सहायक आयुक्त ने भी मामले में आगे भी कार्रवाई करने की बात कही है. सूत्र के मुताबिक छुहारा व काली मिर्च रक्सौल बाजार के बैंक रोड के एक व्यवसायी का था, जिससे स्पष्ट है कि इस तस्करी में कई सफेदपोश लोग भी शामिल है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें