28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने आये लोगों ने जाम की सड़क

मोतिहारी : ड्राइविंग लाइसेंस के लिए मेडिकल फिटनेस बनवाने के लिए आये लोगों ने सदर अस्पताल में मंगलवार को जम कर हंगामा किया. इस दौरान निबंधन काउंटर के शीशे तोड़ दिये. वही मुख्य गेट को जाम कर दिया. जाम के कारण आमलोगों को घंटों परेशानी झेलनी पड़ी. बाद में पुलिस हस्तक्षेप से मामला शांत हुआ. […]

मोतिहारी : ड्राइविंग लाइसेंस के लिए मेडिकल फिटनेस बनवाने के लिए आये लोगों ने सदर अस्पताल में मंगलवार को जम कर हंगामा किया. इस दौरान निबंधन काउंटर के शीशे तोड़ दिये. वही मुख्य गेट को जाम कर दिया. जाम के कारण आमलोगों को घंटों परेशानी झेलनी पड़ी. बाद में पुलिस हस्तक्षेप से मामला शांत हुआ. बताया जाता है कि मेडिकल फिटनेस के लिए मंगलवार को सुबह छह बजे से निबंधन काउंटर पर लाइन लगना शुरू हो गया. आठ बजे काउंटर खुलने के बाद निबंधन शुरू हुआ और डेढ़ बजे बंद हो गया. इसको लेकर लोगों ने हंगामा किया.

हंगामा को देखते हुए चिकित्सक कक्ष से उठकर चले गये. चिकित्सक को न देख लोगों ने मुख्य गेट व अस्पताल चौक को जाम कर दिया. मुकेश यादव, अंकुर यादव, सच्चिदानंद, पंकज केसरी आदि ने कहा कि सुबह से लाइन में लगे थे, जब मेरी बारी आयी तो काउंटर बंद कर दिया गया. बताया जाता है कि सदर अस्पताल में 1200 लोगों का निबंधन हुआ, जिसमें 1000 मेडिकल फिटनेस शामिल है.
इधर, अस्पताल प्रबंधक विजयचंद्र झा ने बताया कि सदर में दो निबंधन काउंटर बनाये गये हैं. सभी पीएचसी को निर्देश दिया गया है कि मेडिकल फिटनेस बनाएं. आमलोगों मेडिकल फिटनेस के लिए अपने स्थानीय पीएचसी में जा सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें