28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तीन युवकों को चाकू मार किया घायल

मोतिहारी : चरखा चौक के पास शुक्रवार की रात चाकूबाजी में तीन युवक घायल हो गये. घायलों में बेलबनवा का धीरज कुमार, उसका भतीजा जीशू राज, व भाई विरज कुमार का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. घटना को लेकर धीरज ने नगर थाना में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करायी है. उसने पुलिस को […]

मोतिहारी : चरखा चौक के पास शुक्रवार की रात चाकूबाजी में तीन युवक घायल हो गये. घायलों में बेलबनवा का धीरज कुमार, उसका भतीजा जीशू राज, व भाई विरज कुमार का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. घटना को लेकर धीरज ने नगर थाना में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करायी है. उसने पुलिस को बताया है कि बाइक से दवा खरीदने चरखा चौक जा रहा था.

इस दौरान स्टेशन की तरफ से आ रहे ऑटो सवार कुछ लोगों ने जानबूझ कर बाइक में ठोकर मार दी. बीच सड़क पर बाइक लेकर गिर गया. उसके बाद ऑटो चरखा पार्क के पास लगा उसपर सवार लोगों ने पास में आकर मारपीट की. घटना की सूचना पर परिजनों ने पहुंच बीच-बचाव का प्रयास किया. हमलावरों ने चाकू से हमला कर दिया. भाई विरज महतो के पैर पर ऑटो चढ़ा दिया.

वहीं, हत्या की नियत से भतीजे के पेट में चाकू घोंपा. उनके आठ-दस सहयोगियों ने भी पहुंच सभी के साथ मारपीट की. स्थानीय लोगों ने पहुंच जान बचायी. जाते वक्त हमलावरों ने जान से मारने की धमकी दी. नगर इंस्पेक्टर अभय कुमार ने बताया कि प्राथमिकी में बेलबनवा के ही रवि सहनी, सूरज सहनी, रजनी सहनी, छोटू सहनी, राहुल सहनी, गुड्डू सहनी, कल्याण सहनी सहित अन्य अज्ञात को आरोपित किया गया है. कहा कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. बहुत जल्द सभी पकड़े जायेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें