32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मोतिहारी: पताही में एसबीआई से 34 लाख की चोरी

मोतिहारी/पताही : पताही के एसबीआई शाखा में बदमाशों ने बैंक की सेफ को गैस कटर से काट 34 लाख रुपये की चोरी कर ली. बैंक थाना के ठीक सामने स्थित है. सोमवार को शाखा प्रबंधक मो सलीम दुरानी व अन्य स्टॉफ बैंक पहुंचे तो सेफ खुला देख उनके पाव तले जमीन खिसक गयी. शाखा प्रबंधक […]

मोतिहारी/पताही : पताही के एसबीआई शाखा में बदमाशों ने बैंक की सेफ को गैस कटर से काट 34 लाख रुपये की चोरी कर ली. बैंक थाना के ठीक सामने स्थित है. सोमवार को शाखा प्रबंधक मो सलीम दुरानी व अन्य स्टॉफ बैंक पहुंचे तो सेफ खुला देख उनके पाव तले जमीन खिसक गयी.
शाखा प्रबंधक ने घटना की सूचना पुलिस व बैंक के उच्चाधिकारियों को दी. एसपी उपेंद्र कुमार शर्मा, डीएसपी दिनेश कुमार पांडेय के साथ बैंक के आरएम घटना स्थल पर पहुंचे. अधिकारियों ने लेनदेन का मिलना किया. इस दौरान सेफ से 34 लाख कैश चोरी की बात सामने आयी.
पुलिस ने बैंक में लगे सीसीटवी फुटेज को खंगाला. डॉग स्क्वायड को बुलाकर छानबीन करायी. सीसीटीवी फुटेज से कुछ बदमाशों की मिली है. उसके आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गयी है. जानकारी के अनुसार, शनिवार को ड्यूटी कर मैनेजर व स्टॉफ चले गये.
रविवार को बैंक बंद था. इस दौरान चोरों ने खिड़की की ग्रिल उखाड़ बैंक के अंदर घुसे. दीवाल तोड़ सेफ रूम तक पहुंचे, उसके बाद गैस कटर से सेफ काट उसमे रखे 34 लाख कैश लेकर चलते बने. पुलिस को घटना स्थल से ग्रिल तोड़ने व सेफ काटने वाला औजार मिला है. वहां से पुलिस ने छेनी, कटर व लोहा काटने वाला ब्लेड बरामद किया है. फिंगर प्रिंट जांच के लिए औजार को एक्सपर्ट के पास भेजा जाएगा.
डॉग स्क्वायड के साथ हो रही छापेमारी . डॉग स्क्वायड टीम के साथ पुलिस बदमाशों के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है.पकड़ीदयाल डीएसपी दिनेश कुमार पांडेय, इंस्पेक्टर कन्हैया प्रसाद, थानाध्यक्ष विकास तिवारी व मधुबन थानाध्यक्ष अमित कुमार को घटना के उद्भेदन में लगाया गया है.
पूर्वी चंपारण के एसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने बताया िक बैंक में चोरी हुई है. सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों का सुराग मिला है. उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है. बहुत जल्द घटना का खुलासा कर लिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें