Advertisement

Celebrity

  • Nov 9 2018 6:47PM

साउथ की यह फिल्म लायी बॉक्स ऑफिस पर कमाई का तूफान, बाॅलीवुड के दिग्गज भी पीछे छूटे

साउथ की यह फिल्म लायी बॉक्स ऑफिस पर कमाई का तूफान, बाॅलीवुड के दिग्गज भी पीछे छूटे
फोटो सोशल मीडिया से.

साउथ की एक फिल्म ने कमाई के मामले में बॉलीवुड के दिग्गजों को पीछे छाेड़ दिया है. विजय स्टारर फिल्म 'सरकार' ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाते हुए सिर्फ दो दिनों में पूरी दुनिया से 100 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

बॉक्स ऑफिस पर मंगलवार छह नवंबर को रिलीज हुई सरकार ने एक साथ कई रिकॉर्ड्स भी तोड़ दिये हैं. तमिलनाडु के बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म 'बाहुबली 2' के ओपनिंग कलेक्शन से आगे निकल चुकी है. विजय की 'सरकार' को तमिलनाडु बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 30 करोड़ रुपये का कलेक्शन मिला, जबकि 'बाहुबली 2' ने 19 करोड़ रुपये कमाये थे.

भारतीय बॉक्स ऑफिस की बात करें, तो इस फिल्म को 47 करोड़ 85 लाख रुपये का ग्रॉस कलेक्शन मिला है और इसने रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू' के 34 करोड़ 75 लाख रुपये की ओपनिंग को पीछे छोड़ दिया. फिल्म को तमिलनाडु में दूसरे दिन 24 करोड़ से अधिक का कलेक्शन मिल चुका है.

माना जा रहा है कि यह वीकेंड पूरा होते ही फिल्म को 200 करोड़ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन मिल जाएगा. यह विजय के फिल्मी करियर का छठा सैकड़ा है और उन्होंने अपनी ही पिछली फिल्म 'मर्सल' के पिछले कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है.

एआर मुरुगाडॉस के निर्देशन में बनी इस फिल्म को पूरी दुनिया में 3400 स्क्रीन्स में रिलीज किया गया है. तमिल फिल्म 'सरकार' एक एनआरआइ बिजनेसमैन की कहानी है जो खुद चुनाव लड़कर मुख्यमंत्री बनना चाहता है. चुनावी भ्रष्टाचार और वोटिंग विवाद को लेकर बनी इस फिल्म में विजय लीड रोल में हैं और उनके साथ वरलक्ष्मी, कीर्ति सुरेश और राधा रवि की भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं हैं.

Advertisement

Comments

Advertisement