Advertisement

Celebrity

  • Apr 22 2019 10:09PM

SRK Appeals for Vote : रैपर बन किंग खान ने की मतदान की अपील, PM मोदी ने बताया शानदार प्रयास

SRK Appeals for Vote : रैपर बन किंग खान ने की मतदान की अपील, PM मोदी ने बताया शानदार प्रयास
file photo.

मुंबई : लोकसभा चुनाव में अभिनेता शाहरुख खान ने अपने प्रशंसकों से एक रैप वीडियो के माध्यम से मताधिकार का इस्तेमाल करने की अपील की जिसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को शानदार प्रयास करार दिया.

 

मोदी की फिल्मी हस्तियों से मतदान के प्रति जागरुकता लाने की अपील पर शाहरुख ने वीडियो डाला है. 'करो मतदान: इट्स टाइम टू वोट' शीर्षक वाले 1.06 मिनट के वीडियो में शाहरुख लोगों से कहते सुने जा सकते हैं कि मतदान लोकतंत्र की जान है.


मोदी ने करीब एक महीने पहले ट्विटर पर फिल्मी हस्तियों को टैग किया था. प्रधानमंत्री ने कहा, शानदार प्रयास शाहरुख. मुझे विश्वास है कि भारत के लोग, खासकर पहली बार वोट डालने वाले आपकी अपील पर ध्यान देंगे और बड़ी संख्या में मतदान के लिए निकलेंगे.

शाहरुख ने ट्विटर पर वीडियो डालते हुए कहा कि वह कुछ रचनात्मक करना चाहते थे, इसलिए देरी हुई. उन्होंने रैप वीडियो के साथ ट्विटर पर लिखा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रचनात्मकता के लिए बोला था. मैं थोड़ा लेट हो गया वीडियो बनाने में. आप मत होना वोट करने में. मतदान न केवल हमारा अधिकार है बल्कि हमारी ताकत है. कृपया इसका इस्तेमाल करें.

उन्होंने कहा, आपका मतदान लोकतंत्र की जान. वीडियो में शाहरुख को रैप अंदाज में हाथ हिलाते हुए गाते हुए सुना जा सकता है, लगी उंगली पे स्याही, देखो बदला नजारा, ये देश है हमारा, ये फर्ज है हमारा.

Advertisement

Comments

Advertisement