Advertisement

khagaria

  • May 14 2019 6:26AM
Advertisement

खगड़िया पहुंचे अभिनेता सुशांत़, कराया मुंडन

खगड़िया पहुंचे अभिनेता सुशांत़, कराया मुंडन
चौथम (खगड़िया) : चौथम प्रखंड क्षेत्र के मां मनसा देवी मंदिर में सोमवार को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत लगभग पहुंचे. वहां से परिजनों के साथ नाव से बागमती नदी पार कर अभिनेता ननिहाल  बौरण्य गांव पहुंचे, जहां ऐतिहासिक माता भगवती के मंदिर में पहुंचकर माता  का आशीर्वाद लिया और मुंडन संस्कार कराया. 
 
इस दौरान ग्रामीणों की भीड़ जुटी थी. इस मौके पर सुशांत ने कहा कि उनको मां का प्यार, मां मनसा देवी का आशीर्वाद  और बिहार की माटी ने खींच लाया है. उन्होंने कहा कि यह दियारा इलाका  अब भी पिछड़ा है. उन्होंने कहा कि दो-तीन फिल्में आने वाली हैं, जिन्हें सभी के आशीर्वाद की जरूरत है. 
 
परिजनों के साथ ननिहाल बौरण्य गांव पहुंचे सुशांत सिंह राजपूत, माता भगवती मंदिर में पूजा-अर्चना की 

टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता से मिली पहचान 
 
सुशांत सिंह राजपूत के कैरियर की शुरुआत बैकअप डांसर के रूप में हुई थी और उन्होंने फिल्मफेयर अवार्डस में भी कई बार डांस किया. इसी दौरान बालाजी टेलिफिल्म्स की कास्टिंग टीम ने उन्हें नोटिस किया. 
 
इसके बाद उनके करियर की शुरुआत किस देश में है मेरा दिल नामक सीरियल से हुई. लेकिन, टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता उनके करियर के लिए मील का पत्थर साबित हुआ. फिर डांस रियलिटी शो जरा नच के दिखा दो और झलक दिखला जा चार में उन्होंने भाग लिया. झलक दिखला जा चार में उन्हें मोस्ट कंसिस्टेंट परफॉर्मर का टाइटल मिला. इसके बाद एक के बाद एक सफलता िमलती गयी.
 
पूर्णिया के मलडीहा गांव के हैं सुशांत 
 
सुशांत सिंह राजपूत का घर पूर्णिया जिले के मलडीहा गांव में है. पिता कृष्ण किशोर सिंह एक कंपनी में जॉब करते हैं.  साधारण परिवार से आनेवाले सुशांत सिंह राजपूत ने कड़ी मेहनत कर टीवी जगत में अपना मुकाम हासिल किया है.  
 
इससे पहले ऐसा भी समय आया था जब उनके साथ अभिनेत्रियां काम तक नहीं करना चाहती थीं. उनकी फिल्म शुद्ध देसी रोमांस के लिए परिणीति चोपड़ा को साइन करने में काफी वक्त लग गया था. वहीं, इन दिनों उनके सामने फिल्म साइन कराने का तांता लगा है.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement