26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Kai Po Che में नजर आये 14 साल के क्रिकेटर को IPL Auction में मुंबई इंडियंस ने लाखों में खरीदा

आईपीएल 2020 के लिए गुरुवार को कोलकाता में हुई नीलामी में कई युवा खिलाड़ियों पर बोली लगी. इस दौरान कई अंतरराष्‍ट्रीय सितारों के साथ भारतीय नौजवान खिलाड़ियों पर भी पैसा बरसा. ऐसा ही एक नाम है दिग्विजय देशमुख का. उन्‍हें मुंबई इंडियंस ने 20 लाख रुपये की बेस प्राइस में खरीदा. क्रिकेट में करियर बनाने […]

आईपीएल 2020 के लिए गुरुवार को कोलकाता में हुई नीलामी में कई युवा खिलाड़ियों पर बोली लगी. इस दौरान कई अंतरराष्‍ट्रीय सितारों के साथ भारतीय नौजवान खिलाड़ियों पर भी पैसा बरसा. ऐसा ही एक नाम है दिग्विजय देशमुख का. उन्‍हें मुंबई इंडियंस ने 20 लाख रुपये की बेस प्राइस में खरीदा.

क्रिकेट में करियर बनाने से पहले वह फिल्‍मों में एक्टिंग कर चुके हैं. उन्‍होंने सुशांत सिंह राजपूत की मुख्‍य भूमिका वाली ‘काय पो चे’ में अली हाशमी का किरदार निभाया था.

हैरानी की बात तो ये है कि 14 साल की उम्र में दिग्विजय देशमुख ने फिल्म ‘काय पोचे’ में भी काम बतौर क्रिकेटर ही किया था. फिल्‍म में दिग्विजय का रोल प्रतिभाशाली और महत्वाकांक्षी युवा क्रिकेटर का है.

21 साल के दिग्विजय दायें हाथ के बल्‍लेबाज और दायें हाथ के मीडियम पेसर हैं. उन्‍होंने अभी तक 1 फर्स्‍ट क्‍लास और 7 टी20 मैच खेले हैं. दिग्विजय देशमुख घरेलू क्रिकेट में महाराष्‍ट्र की ओर से खेलते हैं. उन्‍होंने दिसंबर में ही रणजी मैच से फर्स्‍ट क्‍लास में कदम रखा है.

बतातेचलें कि साल 2013 में आयी फिल्म ‘काय पो चे’ ने बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छी कमाई भी की थी. सुशांत सिंह राजपूत के अलावा, राजकुमार राव, अमित साध, मानव कौल जैसे कलाकारों सेसजीयह फिल्म चेतन भगत की मशहूर किताब ‘थ्री मिस्‍टेक्‍स ऑफ माई लाइफ’ पर आधारित है. फिल्‍म का निर्देशन अभिषेक कपूर ने किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें