Advertisement

Celebrity

  • Nov 19 2019 11:07AM
Advertisement

इस अभिनेत्री से बोले कुमार विश्‍वास- पॉलिटिक्‍स ज्‍वॉइन कर लो... मिला ऐसा जवाब

इस अभिनेत्री से बोले कुमार विश्‍वास- पॉलिटिक्‍स ज्‍वॉइन कर लो... मिला ऐसा जवाब

जानेमाने कवि कुमार विश्‍वास अक्‍सर अपने ट्विट्स की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. ऐसे में अब उनका एक और ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है जिसपर यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कुमार विश्‍वास ने अपने ट्वीट में बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा को राजनीति में शामिल होने की बात कही है. अभिनेत्री ने कुमार विश्‍वास को जवाब दिया है. 

सोशल मीडिया पर दोनों के ट्विट्स तेजी से वायरल हो रहे हैं. कुमार विश्‍वास ने ट्वीट किया,' अब तो कॉमेडी भी अच्छी करने लगी हो , अब तो पॉलिटिक्स जॉइन कर लो... @RichaChadha .' ऋचा ने बिना देरी किया इसका जवाब दिया.

ऋचा चड्ढा ने लिखा,' वो हमसे ना हो पाए.' इस रीट्वीट के साथ ऋचा चड्ढा ने एक जिफ (GIF) का भी इस्‍तेमाल किया है. जिफ में फिल्‍म कभी खुशी कभी गम का काजोल का किरदार नजर आ रहा है. इस गिफ के साइड में टेक्‍स्‍ट में लिखा है,' आई कान्‍ट (मैं नहीं कर सकती).'

हालांकि ऋचा चड्ढा के रीट्वीट पर कुमार विश्‍वास ने जवाब दिया है. उन्‍होंने लिखा,' स्वामी जी कहते हैं “करने से होता है.' बता दें कि दोनों की इस मीठी नोक-झोंक को बेहद पसंद किया जा रहा है.

बता दें कि ऋचा चड्ढा अक्‍सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती है. वह किसी भी मुद्दो पर खुलकर अपना पक्ष रखती हैं. अभिनेत्री के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी आनेवाली फिल्‍म पंगा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक‍ फिल्‍म अगले साल रिलीज होगी. 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement