26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पश्चिम बंगाल : ‘जय श्रीराम’ के नारे पर हुगली में भिड़े भाजपा व तृणमूल के कार्यकर्ता

– पुलिस का रिवाल्वर छीनने की कोशिश, गोली चलने से भाजपा कार्यकर्ता घायल हुगली : पश्चिम बंगाल के हुगली जिले में ‘जय श्रीराम’ के नारे को लेकर भाजपा और तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच विवाद हो गया है. उस विवाद को शांत करने पहुंची पुलिस और भाजपा समर्थकों में संघर्ष की घटना घटी, जिसमें भाजपा समर्थक […]

– पुलिस का रिवाल्वर छीनने की कोशिश, गोली चलने से भाजपा कार्यकर्ता घायल

हुगली : पश्चिम बंगाल के हुगली जिले में ‘जय श्रीराम’ के नारे को लेकर भाजपा और तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच विवाद हो गया है. उस विवाद को शांत करने पहुंची पुलिस और भाजपा समर्थकों में संघर्ष की घटना घटी, जिसमें भाजपा समर्थक जय चांद मालिक को गोली लगी. उन्‍हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह घटना बुधवार की रात 11.30 बजे घटी. इस घटना के खिलाफ गुरुवार सुबह से ही गुडाप 23 नंबर रोड पर विरोध प्रदर्शन किया गया.

भाजपा कार्यकर्ताओं के विरोध प्रदर्शन के कारण इलाके के दुकान बंद हैं. दूसरी ओर, पुलिस का कहना है कि घटना बुधवार की रात हुगली के बाथनगोरा आशपारा गांव में घटी है. इस दौरान कुछ लोगों ने पुलिसकर्मी, अशोक हाल्दार की सर्विस रिवॉल्वर छीनने की कोशिश की. इसी बीच जय चांद मालिक के सीने में गोली लग गयी, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

उसकी हालत फिलहाल खतरे से बाहर है. हालांकि यह साफ नहीं हुआ है कि गोली किसने चलायी थी. पुलिस का कहना है कि बेकाबू भीड़ द्वारा रिवॉल्वर छीनने की कोशिश के दौरान गोली चली है. पुलिस के अनुसार घटना की शुरुआत बुधवार को शाम चार बजे हुई. धनियाखाली के गुडाप थाना इलाके के अंतर्गत बाथनगोला आशपारा गांव में भाजपा समर्थक एक जुलूस निकाल रहे थे.

जुलूस पर तृणमूल समर्थकों ने हमला किया. इसमें साधन बाउल दास नाम का भाजपा समर्थक घायल हो गया. आरोप है कि जुलूस में भाजपा समर्थक जय श्रीराम की नारेबाजी कर रहे थे. इससे क्रोधित होकर तृणमूल समर्थकों ने उन पर हमला किया. साधन बाउल दास को चुंचुड़ा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वह चिकित्साधीन हैं. इस घटना के बाद भाजपा समर्थकों ने विरोध प्रदर्शन करना शुरू किया. उसको संभालने के लिए पुलिस पहुंचीं, तो रात लगभग 11.30 पुलिस और भाजपा समर्थकों के बीच संघर्ष की घटना घटी.

इसमें पुलिस के रिवाल्वर से निकली गोली से एक भाजपा समर्थक घायल हो गया. इस घटना के खिलाफ गुरुवार को घटनास्थल पर प्रदेश भाजपा के महासचिव राजू बनर्जी अपने समर्थकों को लेकर पहुंच गये हैं और सड़क जाम किया है. इलाके में तनाव बना हुआ है. प्रदर्शनकारियों ने गाड़ी का टायर जलाकर प्रदर्शन किया. इलाके के करीब सभी दुकान बंद हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें