calcutta

  • Jan 24 2020 2:46AM
Advertisement

गिरफ्तारी के खिलाफ भाजपा का प्रदर्शन

‘कन्हैया कुमार गो-बैक’ के लगे नारे

कन्हैया कुमार के खिलाफ भड़काऊ पोस्टर लगाने के आरोप में आठ कार्यकर्ता हुए थे गिरफ्तार 
 
टीटागढ़ : कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी के खिलाफ गुरुवार को उत्तर 24 परगना जिले के टीटागढ़ में भाजपा की ओर से विरोध प्रदर्शन किया गया. इस दौरान उन्होंने टीटागढ़ थाने का घेराव व पथावरोध भी किया. इस दौरान भाजपा समर्थकों ने कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी का विरोध करते हुए ‘कन्हैया कुमार को बैक’ के नारे भी लगाये. काफी देर तक चले पथावरोध को पुलिस के हस्तक्षेप से हटाया गया. 
 
जानकारी के मुताबिक बैरकपुर अंचल में  सीपीआई की ओर से सीएए, एनआरसी और एनपीआर के विरोध में सभा का  आयोजन किया गया. सभा में युवा नेता कन्हैया कुमार भी शामिल हुए.
 
पुलिस के अनुसार कार्यक्रम से पूर्व ही गुरुवार तड़के से इलाके में भाजपा की ओर से कन्हैया कुमार के खिलाफ भड़काऊ पोस्टर लगाये जा रहे थे. इस मामले में आठ भाजपा कार्यकर्ताओं को  गिरफ्तार भी किया गया. उनके नाम गौतम मंडल, श्यामल घोष, सुब्रत घोष, नंदा गोपाल  सूत्रधर, सुशांत पाल, मनोजीत दत्ता, सुदीप्ता सिन्हा और पिंटू दास हैं.  गुरुवार को सभी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से सभी को जमानत मिल गयी. 
 
पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि स्थानीय लोगों की शिकायत पर भाजपा कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया. कुछ भाजपा कार्यकर्ता कन्हैया के खिलाफ भड़काऊ और अपमानजनक  पोस्टर लिए हुए थे. भाजपा के टीटागढ़ मंडल अध्यक्ष गदाधर साहू ने बताया कि पोस्टर, सीएए के समर्थन  में लगाये जा रहे थेे. उसी दौरान पुलिस ने आठ भाजपा सदस्यों को  गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तारी के खिलाफ ही सुबह दस बजे से मंडल के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने विरोध  प्रदर्शन किया.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement