28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तृणमूल कांग्रेस की बैठक फेयरवेल मीट: दिलीप

भविष्य में तृणमूल की चिंता और बढ़ेगी सांगठनिक चुनाव को लेकर भाजपा ने की समीक्षा बैठक कोलकाता : प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने तृणमूल कांग्रेस की बैठक पर कटाक्ष करते हुए कहा कि यह तृणमूल कांग्रेस की फेयरवेल बैठक है और भविष्य में तृणमूल कांग्रेस की चिंता और बढ़ेगी. श्री घोष ने मंगलवार […]

भविष्य में तृणमूल की चिंता और बढ़ेगी

सांगठनिक चुनाव को लेकर भाजपा ने की समीक्षा बैठक
कोलकाता : प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने तृणमूल कांग्रेस की बैठक पर कटाक्ष करते हुए कहा कि यह तृणमूल कांग्रेस की फेयरवेल बैठक है और भविष्य में तृणमूल कांग्रेस की चिंता और बढ़ेगी. श्री घोष ने मंगलवार को महाराष्ट्र निवास में पार्टी की सांगठनिक चुनाव को लेकर जिला रिटर्निंग अधिकारियों के साथ बैठक के दौरान संवाददाताओं के जवाब में ये बातें कहीं.
उन्होंने कहा कि राज्य के सत्तारूढ़ की चिंता बढ़ रही है. इसी कारण तृणमूल कांग्रेस बैठक कर रही है, लेकिन तृणमूल कांग्रेस की सांगठनिक बैठक से कोई परिणाम नहीं निकलेगा. तृणमूल कांग्रेस के शासनकाल में राज्य की कानून व्यवस्था की स्थिति बेहाल हो गयी है. राज्य के लोग तृणमूल कांग्रेस को पसंद नहीं कर रही है. उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस की बैठक फेयरवेल बैठक है. तृणमूल कांग्रेस की बैठक को लेकर भाजपा चिंतित नहीं है, लेकिन भाजपा आनेवाले दिनों में तृणमूल कांग्रेस की चिंता बढ़ायेगी.
कोलकाता, दक्षिण 24 परगना, हावड़ा सहित कुछ जिलों में भाजपा कमजोर
श्री घोष ने स्वीकार किया कि भाजपा का संगठन मुर्शिदाबाद, कोलकाता व आसपास, दक्षिण 24 परगना, हावड़ा, बीरभूम आदि में कमजोर है और इसी कारण सागंठनिक चुनाव भी प्रभावित हुआ है. उन्होंने स्वीकार किया कि इन इलाकों में लोकसभा चुनाव परिणाम भी आशानुरूप नहीं हुए थे. इसके साथ ही राजनीतिक हिंसा के कारण भी कुछ इलाकों में सांगठनिक चुनाव प्रक्रिया प्रभावित हुई है. उन्होंने कहा कि भाजपा का सांगठनिक चुनाव चल रहा है. बैठक में चुनाव प्रक्रिया की समीक्षा की गयी.
पश्चिम बंगाल में 79 हजार बूथ कमेटी है. इनमें 63-64 हजार का चुनाव हो गया है. बाकी बूथ में चुनाव प्रक्रिया चल रही है. नौ नवंबर तक मंडल स्तर पर चुनाव तथा नवंबर तक जिला स्तर पर चुनाव प्रक्रिया संपन्न हो जायेगा. नवंबर माह से फिर से सदस्यता अभियान शुरू होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें