29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सारधा मामला : सीबीआइ को भेजे गये डीजी के जवाबी पत्र में हुआ खुलासा

छुट्टी के फॉर्म में राजीव कुमार ने पार्क स्ट्रीट में ही रहने की दी है जानकारी कोलकाता :कोलकाता पुलिस के पूर्व सीपी राजीव कुमार कोलकाता में ही हैं. मंगलवार को राज्य के डीजी बीरेंद्र द्वारा सीबीआइ को भेजे गये दूसरे जवाबी पत्र में इसका खुलासा हुआ है. सीबीआइ सूत्रों के मुताबिक राज्य के डीजी को […]

छुट्टी के फॉर्म में राजीव कुमार ने पार्क स्ट्रीट में ही रहने की दी है जानकारी

कोलकाता :कोलकाता पुलिस के पूर्व सीपी राजीव कुमार कोलकाता में ही हैं. मंगलवार को राज्य के डीजी बीरेंद्र द्वारा सीबीआइ को भेजे गये दूसरे जवाबी पत्र में इसका खुलासा हुआ है.
सीबीआइ सूत्रों के मुताबिक राज्य के डीजी को मंगलवार सुबह उनकी ओर से दूसरा पत्र भेजा गया था. इस पत्र में उनसे पूछा गया था कि राजीव कुमार ने नौ से 25 सितंबर तक छुट्टी पर जाने के पहले जो फॉर्म भरा था, उसमें एक कॉलम है जिसमें बताना होता है कि छुट्टी के दौरान वह कहां रहेंगे. इस कॉलम में राजीव कुमार ने क्या भरा है. इसके जवाब में डीजी की ओर से एक पत्र मिला है, जिसमें उन्होंने कहा है कि राजीव कुमार ने उस कॉलम में 34, पार्क स्ट्रीट में छुट्टी के दौरान मौजूद रहने की जानकारी दी है.
डीजी के इस जवाब के बाद सीबीआइ की तरफ से हरकतें और तेज हो गयी हैं. सीबीआइ सूत्र बताते हैं कि अदालत का साफ निर्देश है कि राजीव कुमार को सीबीआइ की मदद करनी ही होगी. इस निर्देश के बाद श्री कुमार को दो नोटिस भेजकर उन्हें सीबीआइ दफ्तर बुलाया गया. फॉर्म में दिये गये पते के मुताबिक कोलकाता में रहने बावजूद राजीव कुमार नोटिस के जवाब में सीबीआइ दफ्तर नहीं पहुंचे. ऐसी जानकारी अदालत में देकर पूछताछ के लिए श्री कुमार के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी करने के लिए सीबीआइ अदालत में आवेदन करेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें