28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

युवक को गोली मार कर तीन लाख रुपये ले भागे हमलावर

खड़गपुर : खड़गपुर नगर थाना अंतर्गत भवानीपुर इलाके स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के निकट दिनदहाड़े अज्ञात हमलावरों ने एक युवक को गोली मार कर जख्मी कर दिया. हमलावर तीन लाख रुपये लेकर फरार हो गये. घटना स्थल से युवक का मकान महज तीस कदम की दूरी पर है. गौरतलब है कि युवक के दाहिने […]

खड़गपुर : खड़गपुर नगर थाना अंतर्गत भवानीपुर इलाके स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के निकट दिनदहाड़े अज्ञात हमलावरों ने एक युवक को गोली मार कर जख्मी कर दिया. हमलावर तीन लाख रुपये लेकर फरार हो गये. घटना स्थल से युवक का मकान महज तीस कदम की दूरी पर है.

गौरतलब है कि युवक के दाहिने पांव में गोली लगी. पुलिस के अनुसार घायल युवक का नाम सिराज मोहम्मद उर्फ भोला है. वह गोलबाजार के इजाज नामक एक मछली कारोबारी के पास काम करता है.
उल्लेखनीय है कि सिराज मोहम्मद झाड़ग्राम जिला के सांकराइल इलाके में कलेक्शन के लिया गया था. कलेक्शन करने के बाद वह तीन लाख रुपये बैग में रख कर सांकराइल से बस में सवार होकर खड़गपुर सेंट्रल बस स्टैंड पहुंचा.
बस से उतर कर वह ऑटो में सवार होकर मसलिन चौक पर उतर कर पैदल अपने मकान की ओर जा रहा था, तभी अचानक तीन अज्ञात हमलावर एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर सिराज मोहम्मद का रास्ता रोक दिया. पहले उन्होंने नोटों से भरा बैग छिनने की कोशिश की. बैग देने से इंकार करने पर हमलावर ने बंदूक के पीछे से सिराज मोहम्मद के सिर पर वार किया.
फिर भी जब बैग उन्हें नहीं मिला तो हमलावर ने सिराज के दाहिने पांव में गोली मारी व नोटों से भरा बैग लेकर फरार हो गये. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची. स्थानीय लोग की मदद से पुलिस ने घायल को खड़गपुर महकमा अस्पताल पहुंचाया, लेकिन गोली पांव की हड्डी में फंसी होने के कारण उसे मेदिनीपुर मेडिकल कालेज अस्पताल स्थानांतरित किया गया.
खड़गपुर नगर थाना प्रभारी राजा मुखर्जी ने बताया कि इलाके में लगी सीसीटीवी से पुलिस मदद ले रही है. जल्द ही घटना से जुड़े आरोपियो को गिरफ्तार करेगी. दूसरी आर शहर में दिनदाहाडे गोली चलने से लोगों में दहशत देखा गया. मालूम हो कि शहर में एक महिने में गोली चलने की यह तीसरी घटना है. इससे पहले शहर के साउथ साइड और मालिंचा के बालाजी मंदिर इलाके में हवा में फायरिंग की घटना घट चुकी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें