28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ऑडिट रिपोर्ट में गड़बड़ी पाये जाने पर दर्ज होगा आपराधिक मामला

प्रशासनिक बैठक : पूर्व मेयर पर मुख्यमंत्री का फूटा गुस्सा सभी नगर निगम और नगरपालिकाओं का ऑडिट किया जायेगा निगम आयुक्त से विभिन्न समस्याओं पर किया जवाब तलब हावड़ा :शरत सदन में आयोजित प्रशासनिक बैठक के शुरू होते ही शहर की बदहाल स्थिति के मुद्दे पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का गुस्सा पूर्व मेयर रथीन चक्रवर्ती, […]

प्रशासनिक बैठक : पूर्व मेयर पर मुख्यमंत्री का फूटा गुस्सा

सभी नगर निगम और नगरपालिकाओं का ऑडिट किया जायेगा
निगम आयुक्त से विभिन्न समस्याओं पर किया जवाब तलब
हावड़ा :शरत सदन में आयोजित प्रशासनिक बैठक के शुरू होते ही शहर की बदहाल स्थिति के मुद्दे पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का गुस्सा पूर्व मेयर रथीन चक्रवर्ती, मंत्री सह मध्य हावड़ा के विधायक अरूप राय पर फूट पड़ा. हालांकि सीएम ने निगम आयुक्त विजिन कृष्णा को साफ शब्दों में कहा कि बोर्ड ऑफ एडमिनिस्ट्रेटिव कमेटी में कौन है, यह मुझे नहीं पता.
आप हेड हैं, जवाब आपको देना होगा. बिना सरकारी अनुमति लिए ओला बीबी तल्ला में पंपिंग स्टेशन बनाने और बोर्ड की मियाद खत्म होने के कुछ दिन पहले 419 युवक-युवतियों को निगम में नौकरी पर रखे जाने को लेकर मुख्यमंत्री ने पूर्व मेयर को चेतावनी देते हुए कहा कि सरकारी काम गैरकानूनी तरीके से किये जाने पर आपराधिक मामला दर्ज किया जायेगा.
मुख्यमंत्री ने कहा कि बिना संबंधित विभाग से संपर्क किये 22 करोड़ रुपये की लागत से पंपिंग स्टेशन बनाने का काम शुरू कर दिया गया और फिर काम बीच में बंद हो गया. काम शुरू करने से पहले सरकार से आपने क्यों नहीं अनुमित ली. उन्होंने कहा कि सभी नगर निगम और नगरपालिकाओं का ऑडिट किया जायेगा. अगर ऑडिट रिपोर्ट में गड़बड़ी देखी गयी, तो क्रिमिनल केस किया जायेगा.
ग्रामीण हावड़ा के सभी विधायक अलर्ट रहें
सभागार में शामिल ग्रामीण हावड़ा के सभी विधायकों को सीएम ने अलर्ट करते हुए कहा कि प्रत्येक साल डीवीसी के पानी छोड़ने के कारण उदयनारायणपुर, आमता, बागनान, जयपुर में बाढ़ की नौबत आती है. आप सभी विधायक तैयार रहें. उन्होंने सिचाई विभाग के अधिकारियों को आदेश दिया कि वे डीवीसी से संपर्क बनाये रखें और कहें कि एक साथ पानी नहीं छोड़ें. सीएम ने सभी बीडीओ को अभी से तैयारी कर लेने की सलाह दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें