32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कांकीनाड़ा में फिर बमबाजी से तनाव

सीपी ने किया रूट मार्च भाटपाड़ा नगरपालिका व अस्पताल में पसरा सन्नाटा कोलकाता : उत्तर 24 परगना जिले के भाटपाड़ा-कांकीनाड़ा में हिंसा की घटनाएं नहीं थम रहीं. सोमवार रात दस बजे कांकीनाड़ा के छह नंबर रेलवे साइडिंग इलाके में फिर बमबाजी हुई. घटना के बाद बैरकपुर पुलिस आयुक्त मनोज वर्मा के नेतृत्व में काफी संख्या […]

सीपी ने किया रूट मार्च

भाटपाड़ा नगरपालिका व अस्पताल में पसरा सन्नाटा
कोलकाता : उत्तर 24 परगना जिले के भाटपाड़ा-कांकीनाड़ा में हिंसा की घटनाएं नहीं थम रहीं. सोमवार रात दस बजे कांकीनाड़ा के छह नंबर रेलवे साइडिंग इलाके में फिर बमबाजी हुई. घटना के बाद बैरकपुर पुलिस आयुक्त मनोज वर्मा के नेतृत्व में काफी संख्या में पुलिस बल के जवानों ने घटनास्थल का जायजा लिया.
मंगलवार सुबह से ही इलाके में पुलिस कमिशनर मनोज वर्मा के नेतृत्व में रूटमार्च किया गया. मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. इधर भाटपाड़ा नगरपालिका और मातृ सदन अस्पताल में सोमवार को हुए हमले की घटना से मंगलवार को कर्मचारी कम दिखे. कर्मचारियों के मन में डर बैठ गया है, जिस कारण से नगरपालिका में कर्मचारियों की उपस्थिति नाम मात्र दिखी.
पुलिस अधिकारियों के सामने ही नगर पालिका और अस्पताल में हमला हुआ था, जिसके कारण रोगियों की संख्या में काफी कमी आयी है. मंगलवार को अस्पताल में कोई भी रोगी इलाज कराने नहीं आया. नगरपालिका के कर्मचारी एम चक्रवर्ती ने बताया कि लोग काम पर आने से डर रहे हैं. इधर, सुरक्षा के मद्देनजर मातृ सदन हॉस्पिटल के प्रसूता विभाग के आउटडोर में परिसेवा फिलहाल बंद रखी गयी है. पालिका के कुछ जरूरी विभाग को चालू रखा गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें