32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

डॉक्टरों ने मरीजों से मांगी माफी, कहा- हमारी सुरक्षा व आम लोगों के हित के लिए था आंदोलन

कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ नवान्न में हुई डॉक्टरों की हुई बैठक में उनकी मांगें मान लेने के आश्वासन के बाद डॉक्टरों ने पिछले एक सप्ताह से चली आ रही हड़ताल को खत्म करने की घोषणा की. उन्होंने सबसे पहले अपने शपथ को याद करते हुए हड़ताल से होने वाली परेशानी के लिए […]

कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ नवान्न में हुई डॉक्टरों की हुई बैठक में उनकी मांगें मान लेने के आश्वासन के बाद डॉक्टरों ने पिछले एक सप्ताह से चली आ रही हड़ताल को खत्म करने की घोषणा की. उन्होंने सबसे पहले अपने शपथ को याद करते हुए हड़ताल से होने वाली परेशानी के लिए तहेदिल से मरीजों से मांफी मांगी.

उन्होंने बताया कि यह आंदोलन वेतन वृद्धि के लिए नहीं था बल्कि अस्पताल, डॉक्टर और मरीज, सबके हित के लिए था. हमें खुशी है कि प्रशासन ने हमारी मांगों को मान लिया है.

जूनियर डॉक्टरों ने देखा ‘लाइव’ टेलीकास्ट : जूनियर डॉक्टरों की मांग पर नवान्न में हुई बैठक का सीधा प्रसारण किया गया. एक ओर जहां जूनियर डॉक्टरों के प्रतिनिधि एनआरएस में सीएम के साथ बैठक कर रहे, तो वहीं एनआरएस में धरना मंच पर बैठे चिकित्सक टेलीविजन पर अपने साथियों को देख खुश हो रहे थे.

वहीं जब बैठक के बाद जूनियर डॉक्टरों काप्रतिनिधिमंडल एनआरएस पहुंचा तो उनका जम कर स्वागत किया गया. इसके बाद एनआरएस में जूनियर डॉक्टरों की गवर्निंग कमेटी की बैठक हुई और अंत में डॉक्टरों ने काम पर लौटने का निर्णय लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें