Advertisement

calcutta

  • Jun 11 2019 2:22AM
Advertisement

थर्ड लाइन में आयी समस्या, मेट्रो सेवा बाधित

 शोभाबाजार स्टेशन पर थर्ड लाइन से निकली चिंगारी

यात्रियों को हुई भारी परेशानी
 
कोलकाता : शोभाबाजार के पास थर्ड लाइन में एक बार फिर बिजली आपूर्ति बाधित होने से मेट्रो सेवा ठप हो गयी. इस दौरान सेट्रल से लेकर शोभाबाजार तक अप व डाउन लाइन में रेल सेवा रोक दी गयी. हालांकि इस दौरान कवि सुभाष से सेंट्रल तक ट्रेनों का आवागमन सामान्य रहा. जानकारी के अनुसार शाम छह बजे जब एक ट्रेन शोभाबाजार स्टेशन पहुंची तो एक चिंगारी निकली, जिसके बाद विद्युत आपूर्ति बंद हो गयी.
 
हालांकि इस दौरान यात्रियों और मेट्रोकर्मियों में जम कर कहासुनी हुई. घटना का वक्त ऑफिस छूटने का समय था, लिहाजा सभी मेट्रो स्टेशनों पर यात्रियों की भारी भीड़ एकत्रित हो गयी. यात्रियों के गुस्से का शिकार मेट्रोकर्मियों को होना पड़ा. घटना की गंभीरता को देखते हुए सेंट्रल मेट्रो स्टेशन पर भारी संख्या में आरपीएफ जवानों को तैनात कर दिया गया. 
 
घटना के बाद नोआपाड़ा कारशेड से मेट्रो रेलवे के इंजीनियर शोभाबाजार स्टेशन पहुंचे और युद्ध स्तर पर मरम्मत कार्य शुरू हुआ. रेलवे की मुख्य जनसंपर्क अधिकारी इंद्राणी बनर्जी ने बताया कि शाम सात बजे के बाद ट्रेन सेवा सामान्य हो पायी.
 
बसों व सियालदह स्टेशन पर रही यात्रियों की भीड़ मेट्रो परिचालन में गड़बड़ी के कारण बसों में व सियालदह स्टेशन पर यात्रियों की भारी भीड़ देखी गयी. मेट्रो नहीं मिलने के कारण ज्यादातर लोग बसों व ऑटो से सियालदह स्टेशन पहुंचे.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement