27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फेसबुक पर नुसरत जहां को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट, दो गिरफ्तार

कोलकाता : उत्तर 24 परगना जिले के बशीरहाट लोकसभा केंद्र की तृणमूल कांग्रेस उम्मीदवार नुसरत जहां को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट करने के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के नाम तन्मय बाला और शुभेंदु चक्रवर्ती हैं. शुभेंदु भाजपा आइटी सेल का जिला संयोजक बताया जा रहा है. वहीं, भाजपा का […]

कोलकाता : उत्तर 24 परगना जिले के बशीरहाट लोकसभा केंद्र की तृणमूल कांग्रेस उम्मीदवार नुसरत जहां को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट करने के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के नाम तन्मय बाला और शुभेंदु चक्रवर्ती हैं. शुभेंदु भाजपा आइटी सेल का जिला संयोजक बताया जा रहा है.

वहीं, भाजपा का आरोप है कि पार्टी के लोगों को फंसाया जा रहा है. पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार शुभेंदु बादुरिया के लक्ष्मीनाथपुर और तन्मय गाइघाटा के चांदपाड़ा का रहनेवाला है. शुभेंदु ने फेसबुक पर नुसरत जहां को लेकर आपत्तिजनक तस्वीर पोस्ट किया था. इसके बाद ही गाइघाटा के चांदपाड़ा के एक व्यक्ति ने दोनों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी थी. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया. शुभेंदु का मोबाइल फोन भी जब्त कर लिया गया है.

बशीरहाट के भाजपा अध्यक्ष गणेश घोष का कहना है कि शुभेंदु आइटी सेल का जिला संयोजक है. उस पर कई अहम दायित्व थे. उसके मोबाइल में पार्टी संबंधी कई महत्वपूर्ण जानकारियां हैं, इसलिए उसे राजनीतिक साजिश के तहत फंसाया गया है. तृणमूल कांग्रेस के नेता कौशिक दत्त का कहना है कि मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां बहुत ही लोकप्रिय हैं, इसलिए हारने के डर से ही भाजपा इस तरह की हरकतें कर रही हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें