28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बर्नपुर : आइएसपी से चोरी में सीआइएसएफ पर सवाल

बर्नपुर : सेल आईएसपी से कार में लाद कर पीतल तथा तांबे की सामग्रियों की चोरी पकड़े जाने के बाद सीआइएसएफ की भूमिका पर सवाल उठने लगे हैं. विभिन्न सोशल मीडिया में बल के कथित वरीय अधिकारी की गिरफ्तार आरोपी के साथ वातचीत वायरल हो रही है. इधर बल के स्तर से मंगलवार को हीरापुर […]

बर्नपुर : सेल आईएसपी से कार में लाद कर पीतल तथा तांबे की सामग्रियों की चोरी पकड़े जाने के बाद सीआइएसएफ की भूमिका पर सवाल उठने लगे हैं. विभिन्न सोशल मीडिया में बल के कथित वरीय अधिकारी की गिरफ्तार आरोपी के साथ वातचीत वायरल हो रही है. इधर बल के स्तर से मंगलवार को हीरापुर थाने के पुलिस अधिकारियों से चोरी के बारे में जानकारी ली गई.
सनद रहे कि सीआइएसएफ ने इन सामग्रियों की जब्ती कर रहमतनगर निवासी फिरोज खान उर्फ संतोष तथा गोल्डेन को गिरफ्तार किया था. उन्हें रिमांड पर लेकर पूछताछ की गई थी तथा उनकी निशानदेही पर दो और आरोपी को गिरफ्तार किया गया था. इस मामले में चार की गिरफ्तारी हो चुकी है.
इधर सोशल मीडिया में रिकार्डेड बातचीत वायरल हो रही है. दावा है कि यह बातचीत एक आरोपी तथा सीआइएसएफ के वरीय अधिकारी के बीच है. जिसमें आरोपी ने अभिवादन के बाद कहा है कि वाहन कल लगेगा तथा इसके बाद उसमें सामान लाद कर निकाल लिया जायेगा. अधिकारी इसके बारे में विस्तृत जानकारी मांगते हैं. इसके बाद पुष्टि कर शांत हो जाते हैं.
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस मामले में किसी भी आरोपी का मोबाइल फोन जब्त नहीं हुआ है. इस कारण पुलिस को इस बातचीत या मोबाइल फोन की कोई जानकारी नहीं है. सीआइएसएफ के अधिकारी भी इससे अनभिज्ञता जता रहे है.
तैनात सीआईएसएफ के दो अधिकारी मंगलवार को हीरापुर थाना में आकर पुलिस द्वारा जब्त तांबा के प्लेट और तांबा के तार के मामले में पुलिस से बात की. 19 फरवरी को हीरापुर थाना पुलिस ने सेल आईएसपी के लेबर गेट के पास से एक इंडिगो कार को जांच के लिए रोका. जांच के दौरान कार से 25 किलोग्राम तांबा का प्लेट और 25 फीट तांबा की तार बरामद हुआ.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें