28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता में चोरी करनेवाला गैंग रांची में पकड़ा गया

लालबाजार के बग्लरी विभाग की टीम ने किया गिरफ्तार वाटगंज में आर्मी में रिटायर्ड अधिकारी के घर से 10 लाख के गहनों की हुई थी चोरी हावड़ा के गोलाबाड़ी इलाके में भी 15 लाख रुपये से ज्यादा के माल चुराये थे चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद बस से भाग गये थे रांची […]

लालबाजार के बग्लरी विभाग की टीम ने किया गिरफ्तार

वाटगंज में आर्मी में रिटायर्ड अधिकारी के घर से 10 लाख के गहनों की हुई थी चोरी
हावड़ा के गोलाबाड़ी इलाके में भी 15 लाख रुपये से ज्यादा के माल चुराये थे
चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद बस से भाग गये थे रांची
कोलकाता : कोलकाता के पोर्ट इलाके में सुरेंद्र पुरी नामक एक रिटायर्ड आर्मी अधिकारी के फ्लैट से 10 लाख रुपये के हीरे के गहने चोरी करने की घटना में पुलिस ने रांची से चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों के नाम सोनू कुमार (22), मोहम्मद साजिद अंसारी (19), म‍ंटू कुमार (27) और सिकंदर गोड्डी (25) है.
सभी रांची टाउन इलाके के सदर थाना क्षेत्र के रहनेवाले हैं. उनके पास से चोरी के जेवरात में से अधिकतर बरामद कर लिये गये हैं. रांची से ट्रांजिट रिमांड पर अलीपुर कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट में 26 फरवरी तक पुलिस हिरासत में भेजने का निर्देश दिया.
कोलकाता पुलिस के संयुक्त आयुक्त (अपराध) प्रवीण त्रिपाठी ने बताया कि 23 जनवरी को वाटगंज इलाके के कवि तीर्थ सरणी में सेना के एक रिटायर्ड अधिकारी के घर से 10 लाख रुपये के सोने के गहनों की चोरी हुई थी. इसकी शिकायत वाटगंज थाने में दर्ज करायी गयी थी. लालबाजार के बग्लरी विभाग की टीम ने इसकी जांच शुरू की और सीसीटीवी फुटेज की मदद से पाया कि बदमाश चोरी की वारदात को अंजाम देकर हावड़ा की तरफ भागे हैं.
इसके बाद हावड़ा कमिश्नरेट की पुलिस से संपर्क किया गया. इस दौरान पता चला कि हावड़ा के गोलाबाड़ी में भी इसी दिन 15 लाख रुपये की चोरी इसी गैंग ने की है. इसके बाद गिरोह के सदस्यों का लोकेशन बाबूघाट बस स्डैंड की तरफ पाया गया. वहां देखा गया कि रांची जानेवाली बस में सभी सवार हुए थे.
इसके बाद रांची पुलिस से कोलकाता पुलिस की टीम ने संपर्क किया और एक सप्ताह के अंदर चारों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि गिरोह के सदस्यों में सिकंदर सभी का लीडर है. उसके नाम पर रांची में कई अापराधिक मामले दर्ज हैं. गिरोह के सदस्य कोलकाता में और कहां-कहां ऐसी वारदातों को अंजाम दे चुके हैं. इस बारे में बग्लरी विभाग की टीम उनसे पूछताछ कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें