25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सिलीगुड़ी : फिर पुलिस के चंगुल में स्पाइडर मैन

जेल से निकलते ही फिर शुरू की चोरी ताला तोड़ने के अनोखे हथियार के साथ धराया अदालत ने चार दिनों के पुलिस रिमांड पर सौंपा सिलीगुड़ी : जेल से निकलने के बाद फिर पुलिस ने स्पाइडरमैन को गिरफ्तार कर लिया है. बुधवार को उसे सिलीगुड़ी अदालत में पेश किया गया. अदालत ने आरोपी को रिमांड […]

  • जेल से निकलते ही फिर शुरू की चोरी
  • ताला तोड़ने के अनोखे हथियार के साथ धराया
  • अदालत ने चार दिनों के पुलिस रिमांड पर सौंपा
सिलीगुड़ी : जेल से निकलने के बाद फिर पुलिस ने स्पाइडरमैन को गिरफ्तार कर लिया है. बुधवार को उसे सिलीगुड़ी अदालत में पेश किया गया. अदालत ने आरोपी को रिमांड पर पुलिस के हवाले कर दिया है. सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस के विभिन्न थानों में दर्ज चोरी के कई मामलों में पुलिस स्पाइडर मैन का हाथ होने की आशंका जता रही है.
पुलिस रिकार्ड में स्पाइडर मैन के नाम से मशहूर आरोपी का वास्तविक नाम अमित वाल्मिकी उर्फ मिते है. वह प्रधान नगर थाना अंतर्गत सिलीगुड़ी जंक्शन इलाके का निवासी है. कुछ महीना पहले भी प्रधान नगर थाना पुलिस ने अमित वाल्मिकी को चोरी के मामले में गिरफ्तार किया था.
उसके पास से चोरी हुयी वस्तुओं सहित ताला तोड़ने के काफी औजार व धारदार हथियार आदि भी बरामद हुए थे. उस मामले में वह करीब तीन महीने तक जेल में रहा.
अभी हाल में ही वह जेल से निकला. निकलते ही वह फिर से एक चोरी के लिए निकल पड़ा था. जानकारी मिलते ही मंगलवार की देर रात पुलिस ने उसे सिलीगुड़ी जंक्शन बस स्टैंड इलाके से गिरफ्तार किया. उसके पास से ताला तोड़ने का औजार भी बरामद हुआ है. बुधवार आरोपी को सिलीगुड़ी अदालत में पेश कर दिया गया.
प्रधान नगर थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी के पास से बरामद ताला तोड़ने का बरामद औजार काफी भिन्न है, बल्कि पुलिस ने भी ऐसा औजार पहली बार देखा है. पुलिस ने आगे बताया कि कुछ महीने पहले शहर के एक नंबर वार्ड स्थित डॉ. भीमराव अंबेदकर कॉलोनी में एक चोरी की घटना घटी थी.
इसके अलावा भी इलाके में हुयी कई चोरियों में अमित वाल्मिकी का हाथ होने की संभावना है. उन सभी मामलों में उससे पूछताछ की जानी है. अमित वाल्मिकी के चोरी करने के तरीके से दंग रहकर ही उसका नाम स्पाइडर मैन पड़ा था. आरोपी चंद मिनटो में चोरी कर हवा होने में माहिर है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें