25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता : बालीगंज में सरेराह युवती से छेड़खानी और मारपीट

कोलकाता : अपने मंगेतर के साथ नववर्ष की पार्टी खत्म कर कार से घर लौट रही एक युवती को सरेराह मनचलों की छेड़खानी का शिकार होना पड़ा. मनचलों ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं. पीड़िता को बचाने आये उसके मंगेतर को बदमाशों ने सड़क पर गिराकर बांस से उसका सिर फाेड़ दिया और […]

कोलकाता : अपने मंगेतर के साथ नववर्ष की पार्टी खत्म कर कार से घर लौट रही एक युवती को सरेराह मनचलों की छेड़खानी का शिकार होना पड़ा. मनचलों ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं.
पीड़िता को बचाने आये उसके मंगेतर को बदमाशों ने सड़क पर गिराकर बांस से उसका सिर फाेड़ दिया और नाक तोड़ दी. मनचलों ने पीड़िता के कपड़े फाड़ने की भी कोशिश की. अपनी बहन को बचाने आयी पीड़िता की बहन के साथ भी बदमाशों ने बदसलूकी की.
घटना 31 दिसंबर की देर रात बालीगंज इलाके में एक मिठाई दुकान के पास की है. किसी तरह अस्पताल जा कर इलाज कराने के बाद मंगलवार सुबह बालीगंज थाने में आकर पीड़िता ने 7-8 अज्ञात युवकों के खिलाफ छेड़खानी व जान से मारने की कोशिश की शिकायत दर्ज करायी है.
पुलिस सूत्रों के मुताबिक, 21 वर्षीय पीड़िता ने शिकायत में बताया कि वह नववर्ष की पार्टी खत्म कर आनंदपुर इलाके स्थित अपने घर कार से लौट रही थीं. अचानक बालीगंज इलाके में एक मिठाई दुकान के पास कार खड़ी कर उनके मंगेतर किसी काम से बाहर निकले.
आरोप है कि इसी समय सात से आठ बदमाशों का एक ग्रुप उसे देखकर आपत्तिजनक बातें कर रहा था. इसी बीच एक युवक उसके पास आकर अपशब्द कहने लगा. यह देखकर उनके मंगेतर वहां पहुंचा और विरोध किया.
इस पर बदमाश उसे सड़क पर गिराकर बांस से पीटने लगे. इससे मंगेतर का सिर व नाक फट गया. इसके बाद मनचलों ने पीड़िता के कपड़े फाड़ने की भी कोशिश की. कार में मौजूद उनकी बहन बचाव के लिए आयी तो उसके साथ भी मारपीट की गयी.
इसके बाद बदमाश वहां से भाग निकले. इस दौरान आसपास के अपार्टमेंट के लोगों ने पूरा दृश्य देखा, लेकिन बचाव के लिए कोई नहीं आया. इसके बाद वह अस्पताल में इलाज कर घर लौटी और मंगलवार को इसकी शिकायत बालीगंज थाने में दर्ज करायी. पुलिस का कहना है कि पीड़िता की शिकायत पर बदमाशों की तलाशी शुरू कर रही है. आसपास लगे सीसीटीवी की भी मदद ली जा रही है, ताकि बदमाशों की शिनाख्त हो सके.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें