Advertisement

calcutta

  • Apr 15 2019 9:15PM

रूपा गांगुली की गाड़ी पर हमला, सुरक्षा गार्ड की पिटायी, तृणमूल समर्थकों पर लगा आरोप

रूपा गांगुली की गाड़ी पर हमला, सुरक्षा गार्ड की पिटायी, तृणमूल समर्थकों पर लगा आरोप

मालबाजार : सोमवार शाम चैंगमारी माझग्राम इलाके से क्रांति जाने के दौरान राज्यसभा सांसद रूपा गांगुली की गाड़ी पर तृणमूल समर्थकों की रैली ने हमला बोल दिया. हमले में उनका एक सुरक्षागार्ड जख्मी हो गया. उनकी गाड़ी का शीशा टूट गया. हालांकि तृणमूल ने आरोपों को अस्वीकार करते हुए कहा कि भाजपाईयों ने रूपा गांगुली की गाड़ी पर हमला किया है. क्रांति आउटपोस्ट पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. 

 

सोमवार की शाम रूपा गांगुली उदलाबाड़ी से सभा के बाद चैंगमारी माझग्राम इलाके से होते हुए क्रांति की ओर जा रही थी. रास्ते में माझग्राम इलाके में तृणमूल की रैली गुजर रही थी. उस समय रूपा गांगुली व उनके सुरक्षा गार्ड ने गाड़ी से उतरकर रैली के लोगों से उन्हें रास्ता देने का अनुरोध किया. उसके बाद ही तृणमूल समर्थक टूट पड़े. रूपा गांगुली की गाड़ी पर तोड़फोड़ शुरू कर दी. उनके सुरक्षागार्ड की पिटाई की गयी. 

 

किसी तरह से वहां से निकलकर रूपा गांगुली क्रांति आउटपोस्ट पुलिस के पास पहुंची. उन्होंने वहां लिखित शिकायत दर्ज करवायी. रूपा गांगुली का आरोप है कि पूरे राज्य में इसी तरह से तृणमूल कांग्रेस ने आतंक फैला रखा है. इसका परिणाम उन्हें चुनाव में मिल जायेगा. 

 

दूसरी ओर, तृणमूल के क्रांति ब्लॉक अध्यक्ष श्यामल विश्वास ने कहा कि तृणमूल की रैली में घुसकर रूपा गांगुली रैली रोकना चाह रही थी. इससे रैली में शामिल समर्थकों का गुस्सा फूट पड़ा. स्थानीय नेताओं ने बीच बचाव करते हुए रूपा गांगुली को वहां से जाने का अनुरोध किया. रूपा गांगुली के वहां से जाते ही स्थिति सामान्य हो गयी. 

 

श्यामल विश्वास ने कहा कि भाजपा समर्थकों ने ही रूपा गांगुली की गाड़ी में तोड़फोड़ की. अब तृणमूल पर झूठा आरोप लगा रहे हैं. माल महकमा पुलिस अधिकारी देवाशीष चक्रवर्ती ने बताया कि शिकायत मिली है. घटना की छानबीन की जा रही है. दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी. 

Advertisement

Comments

Advertisement