28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बूथों पर अपनी स्थिति मजबूत करेगी भाजपा

2021 के विस में 220 सीटें जीतने का भाजपा का लक्ष्य, बोले विजयवर्गीय दुर्गापुर में संपन्न हुई भाजपा की दो दिवसीय चिंतन बैठक प्रदेश भाजपा के शीर्ष नेतृत्व में बदलाव नहीं कोलकता :प्रदेश भाजपा ने वर्ष 2021 के विधानसभा चुनाव में राज्य की 294 में से 220 सीटों पर जीत हासिल करने का लक्ष्य रखा […]

2021 के विस में 220 सीटें जीतने का भाजपा का लक्ष्य, बोले विजयवर्गीय

दुर्गापुर में संपन्न हुई भाजपा की दो दिवसीय चिंतन बैठक
प्रदेश भाजपा के शीर्ष नेतृत्व में बदलाव नहीं
कोलकता :प्रदेश भाजपा ने वर्ष 2021 के विधानसभा चुनाव में राज्य की 294 में से 220 सीटों पर जीत हासिल करने का लक्ष्य रखा है. प्रदेश भाजपा की दुर्गापुर में हुई दो दिवसीय चिंतन बैठक में अगले वर्ष नगरपालिका चुनाव और 2021 के विधानसभा चुनाव में जीत के लिए रोडमैप तैयार किया गया.
भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव व प्रदेश पार्टी के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने चिंतन बैठक के बाद प्रभात खबर से विशेष बातचीत में ये बातें कहीं. दो दिवसीय बैठक में श्री विजयवर्गीय, केंद्रीय भाजपा के सह प्रभारी अरविंद मेनन, राष्ट्रीय सांगठनिक सचिव शिवप्रकाश जी, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष व सांसद दिलीप घोष, भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य मुकुल राय, केंद्रीय राज्य मंत्री देवश्री चौधरी, केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियाे, राहुल सिन्हा सहित भाजपा के आठ सांसदों सहित कुल 40 सदस्यों ने हिस्सा लिया. श्री विजयवर्गीय ने बताया कि बैठक में अगले वर्ष स्थानीय निकायों चुनाव और 2021 के विधानसभा चुनाव की कार्ययोजना बनायी गयी है. सदस्यता अभियान के माध्यम से पूरे प्रदेश में बूथ स्तर पर कार्यकर्ता तैयार किये जायेंगे. सदस्यता अभियान को और तेज किया जायेगा.
उन्होंने कहा : पश्चिम बंगाल की विधानसभा की कुल 294 सीटों में से भाजपा कम से 220 सीटों पर जीत हासिल करेगी. इसकी कार्ययोजना बनायी गयी है. राज्य की ममता बनर्जी की सरकार हर क्षेत्र में पूरी तरह से विफल रही है. चाहे वह आर्थिक क्षेत्र हो या फिर कानून-व्यवस्था का, स्वास्थ्य क्षेत्र हो या फिर शिक्षा व्यवस्था सरकार पूरी तरह से विफल रही है. सिंडिकेट राज और कट मनी से राज्य की जनता परेशान है. राज्य की स्थिति प्रतिदिन बद से बदतर होती जा रही है. भाजपा इन मुद्दों को लेकर जनता के पास जायेगी.
जनता का विश्वास पूरी तरह से तृणमूल कांग्रेस की सरकार से उठ चुका है. लोकसभा चुनाव में राज्य की जनता ने भाजपा के प्रति विश्वास भी जताया है और 2021 के विधानसभा चुनाव में राज्य से तृणमूल कांग्रेस का पूरी तरह से सफाया हो जायेगा. यह पूछे जाने पर क्या प्रदेश भाजपा के शीर्ष नेतृत्व में क्या कोई बदवाल होगा, श्री विजयवर्गीय ने साफ कहा कि प्रदेश भाजपा के शीर्ष नेतृत्व में कोई भी बदलाव नहीं होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें