26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रंगदारी मांगने के विरोध में बंद रहा हसनबाजार

पीरो : हसनबाजार में व्यवसायियों से मारपीट, दुकानों में तोड़फोड़ और रंगदारी मांगने की घटनाओं से आक्रोशित व्यवसायियों ने सोमवार को हसनबाजार पूरी तरह बंद रखा. बंद का असर ऐसा रहा कि यहां पूरे दिन चाय और पान की दुकानें भी कही खुली नजर नहीं आयी. बंद में शामिल स्थानीय व्यवसायियों ने यहां रंगदारी और […]

पीरो : हसनबाजार में व्यवसायियों से मारपीट, दुकानों में तोड़फोड़ और रंगदारी मांगने की घटनाओं से आक्रोशित व्यवसायियों ने सोमवार को हसनबाजार पूरी तरह बंद रखा. बंद का असर ऐसा रहा कि यहां पूरे दिन चाय और पान की दुकानें भी कही खुली नजर नहीं आयी.

बंद में शामिल स्थानीय व्यवसायियों ने यहां रंगदारी और मारपीट की घटनाओं पर जमकर आक्रोश प्रकट किया और स्थानीय पुलिस पर इस मामले में मनमानी और लापरवाही बरतने का भी आरोप लगाया. व्यवसायियों का कहना है कि अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ा हुआ है कि वे आये दिन दुकानदारों से मारपीट और रंगदारी की घटनाओं को अंजाम देते रहते हैं.
छठ पूजा के समय अपराधियों ने एक ही दिन तीन दुकानदारों से मारपीट कर उनसे रंगदारी की मांग की थी. उक्त मामले में पीड़ित दुकानदारों ने थाने में लिखित आवेदन देकर घटना में शामिल अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई का अनुरोध किया था. घटना के करीब एक माह बीत जाने के बाद भी पुलिस ने मारपीट और रंगदारी मांगने वाले मुख्य आरोपित को अब तक गिरफ्तार नहीं किया है.
पुलिस के इस रवैये से स्थानीय व्यवसायियों ने दहशत के साथ आक्रोश व्याप्त हो गया है. सोमवार को अपनी दुकानें बंद कर विरोध प्रदर्शन करनेवाले व्यवसायियों ने कहा कि अगर पुलिस जल्द मुख्य आरोपित समेत नामजद आरोपितों को गिरफ्तार नहीं करती, तो मजबूर होकर उन्हें सड़क पर उतरना पड़ेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें