28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मूर्ति विसर्जन के दौरान पुलिस पर पथराव करनेवाला एक आरोपित हुआ गिरफ्तार

बक्सर : दुर्गा पूजा में मूर्ति विसर्जन के दौरान पुलिस पर पथराव कर पुलिस का सिर फोड़ने वाले एक आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है. गिरफ्तार आरोपित शहर के मल्लाह टोली का रहने वाला छठू चौधरी बताया जाता है. […]

बक्सर : दुर्गा पूजा में मूर्ति विसर्जन के दौरान पुलिस पर पथराव कर पुलिस का सिर फोड़ने वाले एक आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है. गिरफ्तार आरोपित शहर के मल्लाह टोली का रहने वाला छठू चौधरी बताया जाता है.

नगर थानाध्यक्ष राहुल कुमार ने बताया कि मूर्ति विसर्जन के दौरान रामरेखा घाट पर पुलिस पर पथराव कर पुलिस का सिर फोड़ने वाले एक युवक को गिरफ्तार किया गया है. उससे पूछताछ की जा रही है उन्होंने बताया कि सीसीटीवी और फुटेज के आधार पर युवक को गिरफ्तार किया गया है. कई लोगों को चिह्नित कर लिया गया है. सभी आरोपित घर छोड़कर फरार हैं. बहुत जल्द सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.
मूर्ति विसर्जन के बाद सभी भागने में सफल रहे थे
बता दें कि जिला प्रशासन की तरफ से गंगा में विसर्जन करना वर्जित कर दिया था. जिसके बाद नौ अक्तूबर की देर शाम शहर के एक पूजा समिति द्वारा रामरेखा घाट पर मूर्ति विसर्जन करने का निर्णय लिया गया था.
जहां समिति गाजे-बाजे और मूर्ति को लेकर रामरेखा घाट पर पहुंची. मूर्ति को देखते ही पुलिस वालों ने उन्हें गंगा में विसर्जन करने से मना किया तो सदस्यों ने पुलिस वालों का विरोध किया. इसके बाद धीरे-धीरे बात बढ़ती गयी. तभी सदस्यों ने एक पुलिस वालों के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी.
इसके बाद कुछ शरारती तत्वों ने पुलिस वालों के ऊपर पथराव कर दिया था, जिसमें एक पुलिस का जवान जख्मी हो गया. जवान को जख्मी होता देख पुलिस वालों ने कड़ी कार्रवाई करना चाहा, तो पूजा समिति और आक्रोशित हो उठे और तांडव करने लगी. पूजा समिति को आक्रोशित होता देख पुलिस के जवान पीछे हट गये.
इसके बाद इसकी सूचना वरीय अधिकारियों को दिया. वहीं पूजा समिति ने रामरेखा घाट पर ले जाकर मूर्ति विसर्जन कर दिया. मूर्ति विसर्जन के बाद सभी भागने में सफल रहे. वहीं घटना की सूचना मिलते ही अधिकारियों के बीच हड़कंप मच गया. पुलिस ने घटनास्थल का वीडियो बना लिया. जिसके आधार पर एक आरोपित को गिरफ्तार किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें