25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विभूति एक्सप्रेस की बोगी से चोरी करते एक धराया

बक्सर : दानापुर-पंडित दीन दयाल उपाध्याय रेलखंड के बक्सर स्टेशन पर विभूति एक्सप्रेस के लीज बोगी में एक चोर को सामान चोरी करते आरपीएफ ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उसके पास से चोरी किया गया सामान भी बरामद किया है. फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर उसकी कुंडली खंगालने में जुट गयी है. गिरफ्तार युवक […]

बक्सर : दानापुर-पंडित दीन दयाल उपाध्याय रेलखंड के बक्सर स्टेशन पर विभूति एक्सप्रेस के लीज बोगी में एक चोर को सामान चोरी करते आरपीएफ ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उसके पास से चोरी किया गया सामान भी बरामद किया है. फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर उसकी कुंडली खंगालने में जुट गयी है.

गिरफ्तार युवक मुफस्सिल थाना क्षेत्र के इस्माइलपुर गांव का रहने वाला मुन्ना खरवार बताया जाता है. बताया जाता है कि हावड़ा से चलकर इलाहाबाद को जाने वाली अप विभूति एक्सप्रेस जैसे ही बक्सर स्टेशन पहुंची, तभी एक चोर लीज बोगी के अंदर घुस गया और लीज बोगी में रखे फूल की टोकरी को उतारने लगा.
इसी बीच आरपीएफ की नजर लीज बोगी के गेट पर पड़ा. जब आरपीएफ के जवानों ने पास जाकर देखा तो पाया कि एक युवक फूल की टोकरी उतार रहा है. उसे देखते ही पुलिस वालों ने उससे पूछताछ की तो वह भागने लगा. जवानों ने उसे किसी तरह से पकड़ लिया. जब पूछताछ की तो उसने बताया कि वह फूल की टोकरी की चोरी का रहा है.
पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने उसके पास से चोरी की गयी चार फूल की टोकरी को बरामद किया है. फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. आरपीएफ इंस्पेक्टर महेंद्र प्रसाद ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. चोर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. उसकी कुंडली खंगाली जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें