29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बक्सर में वकील की गोली मार हत्या

बक्सर : बाइक सवार बदमाशों ने सिविल कोर्ट से घर जा रहे वकील चितरंजन सिंह को दौड़ाकर गोलियों से भून दिया. बुधवार की शाम साढ़े चार बजे हुई वारदात में वकील की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए भाग निकले. घटना को लेकर कोर्ट परिसर […]

बक्सर : बाइक सवार बदमाशों ने सिविल कोर्ट से घर जा रहे वकील चितरंजन सिंह को दौड़ाकर गोलियों से भून दिया. बुधवार की शाम साढ़े चार बजे हुई वारदात में वकील की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए भाग निकले.
घटना को लेकर कोर्ट परिसर में अफरातफरी मच गयी. घटना की सूचना मिलते ही जिले के वरीय अधिकारी मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गये. साथ ही अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर इलाके को सील कर छापेमारी शुरू कर दी गयी.
मृत वकील चितरंजन सिंह मुफस्सिल थाने की जगदीशपुर पंचायत के सरपंच थे. बताया जाता है कि वकील चितरंजन सिंह बुधवार की शाम करीब साढ़े चार बजे सिविल कोर्ट से अपने घर जा रहे थे. जैसे ही वे सिविल कोर्ट के पीछे गेट से कुछ दूर आगे निकले, तभी बाइक सवार अपराधियों ने घेर लिया. अपने को अपराधियों से घिरता देख चितरंजन सिंह पास के मैदान में दौड़ने लगे.
इसी बीच अपराधियों ने उन्हें दौड़ाकर गोली मार दी, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गयी. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए भाग गये. घटना की सूचना मिलते ही एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा, सदर एसडीपीओ सतीश कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और जांच-पड़ताल शुरू की. वहीं, अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस ने इलाके को सील कर छापेमारी शुरू कर दी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.
जमीन विवाद में हुई हत्या : एसपी
एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. जमीन विवाद में वकील की हत्या की गयी है, ऐसी सूचना मिल रही है. अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है.नगर थानाध्यक्ष राहुल कुमार ने बताया कि खूंटी हत्याकांड में कुछ दिन पहले ही वकील चितरंजन सिंह जेल से बाहर आये थे. मामले की जांच की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें