28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मवेशी व्यवसायी को गोली मारकर 2.20 लाख की लूट

दो बाइकों पर सवार चार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम चौसा : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चौसा-बक्सर मार्ग पर दानीकुटिया के समीप बुधवार की सुबह दो बाइकों पर सवार चार हथियारबंद अपराधियों ने बंगाल के मवेशी व्यवसायी से 2.20 लाख रुपये लूट लिये. विरोध करने पर अपराधियों ने एक व्यवसायी को गोली मारकर गंभीर […]

दो बाइकों पर सवार चार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

चौसा : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चौसा-बक्सर मार्ग पर दानीकुटिया के समीप बुधवार की सुबह दो बाइकों पर सवार चार हथियारबंद अपराधियों ने बंगाल के मवेशी व्यवसायी से 2.20 लाख रुपये लूट लिये. विरोध करने पर अपराधियों ने एक व्यवसायी को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया.
जख्मी मवेशी व्यवसायी को उसके साथियों ने इलाज के लिए पास के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के अशोक नगर थाना अंतर्गत बोलागांछी घोषपाड़ा निवासी मवेशी व्यवसायी अशोक घोष, दुलाल घोष, शंकर घोष व हरू घोष बुधवार की सुबह करीब 7:30 बजे पंजाब मेल से बक्सर स्टेशन पर उतरे. यहां से उनलोगों ने चौसा पशु मेले के लिए टेंपो रिजर्व किया.
करीब 8:00 बजे दानी कुटिया के आगे लाढूपुर नारा के पास दो बाइकों से पहुंचे चार अपराधियों ने टेंपो को रोक लिया. एक अपराधी ने व्यवसायी के शरीर से पिस्टल सटाकर रुपये से भरा बैग छीन लिया.
मवेशी व्यवसायी को…
इस दौरान अशोक घोष ने रुपये देने से इन्कार किया तो अपराधियों ने उसे गोली मार दी, जो उसके पैर में लगी. इसके बाद सभी अपराधी बाइक से फरार हो गये. इसके बाद टेंपो चालक ने घायल सहित सभी व्यवसायियों को चौसा पीएचसी पहुंचाया. इसके बाद वह भी फरार हो गया. व्यापारियों के बयान पर चार अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध थाने में एफआईआर दर्ज की गयी है. मुफस्सिल थानाध्यक्ष आदित्य कुमार ने बताया कि पीड़ित व्यवसायियों से वारदात की पूरी जानकारी ली गयी है. अपराधियों की पहचान व गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. पुलिस ने मवेशी व्यवसायियों के साथ टेंपो पर जा रहे दो लोगों को शक के आधार पर हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है.
पहले भी लूटे जा चुके हैं बंगाल के मवेशी व्यवसायी
इससे पहले चौसा-बक्सर मार्ग पर कृतपुरा गांव के पास 12 जनवरी, 2011 की अहले सुबह कोलकाता के मवेशी व्यवसायी हासिम खां से अपराधियों ने हथियार के बल पर 10 लाख रुपये लूट लिये थे. बक्सर पुलिस आज तक इसका खुलासा नहीं कर पायी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें