27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मामा ने भांजी के साथ किया दुष्कर्म का प्रयास

बक्सर : बिहार के बक्सर जिला से एक बार फिर मानवता को तार-तार करने वाला घटना प्रकाश में आया है. शहर में एक मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना होने से पहले उसे बचा लिया गया. दरअसल, मामला शहर के एक मुहल्ले का है. जहां एक वहशी मामा ने अपनी मासूम भांजी के साथ […]

बक्सर : बिहार के बक्सर जिला से एक बार फिर मानवता को तार-तार करने वाला घटना प्रकाश में आया है. शहर में एक मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना होने से पहले उसे बचा लिया गया. दरअसल, मामला शहर के एक मुहल्ले का है. जहां एक वहशी मामा ने अपनी मासूम भांजी के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की. लेकिन बच्ची के चिल्लाने से दुष्कर्म की वारदात होने से बच गया.

बताया जाता है कि एक महिला अपने सभी बच्चों को घर में अकेला छोड़कर काम करने के लिए कॉलेज गेट गयी. इसी बीच उसका भाई अपनी बहन के घर आया. घर में सोयी अपनी भांजी के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की. लेकिन बच्ची ने शोर मचाना शुरू किया. बच्ची को शोर मचाते देख मामा ने ही उसकी पिटाई कर दी, जिसमें बच्ची रोने लगी. जब महिला काम कर अपने घर लौटी तो देखा कि बच्ची रो रही है. उसने बच्ची से पूछताछ की तो बच्ची ने सारी बातें बतायी. इसके बाद महिला ने नगर थाने में अपने भाई के खिलाफ मामला दर्ज कराने के लिए आवेदन दिया.

वहीं आवेदन मिलते ही नगर थाना की पुलिस मामले की जांच में जुट गयी. नगर थानाध्यक्ष दयानंद सिंह ने बताया कि महिला ने इस संबंध में मामला दर्ज कराया है. मामला पारिवारिक विवाद का लग रहा है. मामले की जांच की जा रही है. साथ ही आरोपित की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें