27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार में जब्‍त शराब की बोतलों पर चला रोड रोलर, हजारों लीटर शराब नष्ट

बक्सर (डुमरांव) : अनुमंडल की पुलिस ने पिछले कुछ दिनों में बरामद हजारों लिटर शराब शुक्रवार को नष्ट किया. कोर्ट की सहमति तथा डीएम के निर्देश पर शराब नष्ट करने के अभियान का नेतृत्व डुमरांव डीएसपी कमलापति सिंह ने किया. जानकारी के अनुसार डुमरांव थाना में 324 बोतल, कोरानसराय में 1626 बोतल, नावानगर 94 बोतल […]

बक्सर (डुमरांव) : अनुमंडल की पुलिस ने पिछले कुछ दिनों में बरामद हजारों लिटर शराब शुक्रवार को नष्ट किया. कोर्ट की सहमति तथा डीएम के निर्देश पर शराब नष्ट करने के अभियान का नेतृत्व डुमरांव डीएसपी कमलापति सिंह ने किया.

जानकारी के अनुसार डुमरांव थाना में 324 बोतल, कोरानसराय में 1626 बोतल, नावानगर 94 बोतल तथा वासुदेवा ओपी में 7 बोतल सहित कुल 2051 बोतल शराब नष्ट किया गया. डुमरांव थाने में रोलर चला तथा नावानगर में जेसीबी से बरामद शराब को नष्ट किया गया.

इस संबंध में एसडीपीओ कमलापति सिंह ने बताया कि पिछले दिनों अनुमंडल की पुलिस द्वारा एक अभियान के तहत शराब तस्करों के खिलाफ छापेमारी अभियान चलाया. जिसके बाद बरामद शराब को नष्ट करने के लिए वरीय पदाधिकारियों से निर्देश मांगा गया था.

डीएम के निर्देश मिलने के बाद सभी थानों में बरामद शराब को नष्ट कर दिया गया. शराब नष्ट होने से तस्करों को बड़ा झटका लगा है. एसडीपीओं ने कहा कि आगे भी शराब तस्करों के खिलाफ अभियान चलता रहेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें