28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अपराधी को पकड़ने गयी पुलिस पर फायरिंग, तीन गिरफ्तार

बक्सर : बिहार के बक्सर जिला अंतर्गत ब्रह्मपुर प्रखंड के नैनीजोर थाना क्षेत्र के बीसुपुर गांव में सोमवार की देर शाम एक मोस्टवांटेड गजेंद्र तिवारी को पकड़ने गयी बक्सर पुलिस पर उसके परिजनों ने लाठी-डंडे से हमला कर दिया. जिसमें एक पुलिस का जवान जख्मी हो गया. इसके बाद परिजनों ने पुलिस पर गोली चला […]

बक्सर : बिहार के बक्सर जिला अंतर्गत ब्रह्मपुर प्रखंड के नैनीजोर थाना क्षेत्र के बीसुपुर गांव में सोमवार की देर शाम एक मोस्टवांटेड गजेंद्र तिवारी को पकड़ने गयी बक्सर पुलिस पर उसके परिजनों ने लाठी-डंडे से हमला कर दिया. जिसमें एक पुलिस का जवान जख्मी हो गया. इसके बाद परिजनों ने पुलिस पर गोली चला दी. हालांकि, गोली किसी को नहीं लगी. स्थिति की गंभीरता को देखते हुए पुलिस के जवानों ने इसकी सूचना वरीय अधिकारियों को दिया. सूचना मिलते ही अधिकारियों के बीच हड़कंप मच गया. इसके बाद वरीय अधिकारियों के आदेश के बाद बीसुपुर गांव में अतिरिक्त बल भेज कर छापेमारी किया गया. जहां कुख्यात गजेंद्र सिंह और उसके दोनों बेटों को गिरफ्तार कर लिया. जख्मी सिपाही की पहचान सुनील कुमार के रूप में हुआ है.

जानकारी के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली कि एक मोस्टवांटेड गजेंद्र तिवारी अपने घर में छिपा हुआ है. सूचना मिलते ही नैनीजोर थाना की पुलिस उसके गांव बीसुपुर में छापेमारी की. पुलिस को देखते ही परिजनों से कहासुनी हो गयी. वहीं, परिजनों ने लाठी-डंडे से पुलिस पर हमला कर दिया. जिसमें एक पुलिस के जवान जख्मी हो गया. इसके बाद गजेंद्र तिवारी का बेटे ने घर में रखी बंदूक से फायरिंग शुरु कर दिया. फिलहाल पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है.

डुमरांव एसडीपीओ केके सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. गोलीबारी की कोई सूचना नहीं है. पटाखा फोड़ा गया था. घर की तलाशी भी ली गयी, लेकिन कुछ नहीं मिला. गजेंद्र तिवारी और उसके बेटे को गिरफ्तार किया गया है. दोनों से पूछताछ की जा रही है. अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है. मामले की जांच की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें