Advertisement

business

  • May 9 2019 9:18PM
Advertisement

BSNL के इस प्लान की वैलिडिटी हुई डबल, डेटा भी मिलेगा दोगुना

BSNL के इस प्लान की वैलिडिटी हुई डबल, डेटा भी मिलेगा दोगुना

नयी दिल्ली : रिलायंस जियो (Reliance Jio) के आने के बाद प्राइवेट टेलिकॉम कंपनियों के बीच बढ़ी प्रतिस्पर्द्धा के बीच BSNL (भारत संचार निगम लिमिटेड) ने अपने दो प्रीपेड प्लान में बदलाव किया है. BSNL ने अपने 198 रुपये वाले स्पेशल टैरिफ वाउचर (STV) का प्लान रिवाइज किया है.

 

BSNL ने अपने 198 रुपये वाले रिचार्ज प्लान में जो बड़ा बदलाव किया है, उसके तहत अब पहले के मुकाबले दोगुना डेटा और वैलिडिटी मिलेगी. इसके अलावा, हाल ही में BSNL ने अपने कई प्रीपेड प्लान्स में 2.21 GB एक्स्ट्रा डेटा ऑफर करने के लिए अपने बंपर ऑफर की अवधि 30 जून तक बढ़ा दी है.

28 दिन की जगह अब 54 दिन की वैलिडिटी
रिपोर्ट के अनुसार, BSNL के 198 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में यूजर्स को अब हर दिन 2GB डेटा मिलेगा और इस प्लान की वैलिडिटी 54 दिन की होगी. पहले इस प्लान में यूजर को हर दिन 1.5 GB डेटा मिलता था और इसकी वैलिडिटी 28 दिनों की थी. BSNL ने लगभग दोगुनी वैलिडिटी और पहले के मुकाबले डबल से ज्यादा डेटा देने के लिए इस प्लान को रिवाइज किया है. पहले इस प्लान में यूजर को कुल 42 GB डेटा मिलता था, जबकि अब इस प्लान में यूजर को 108 GB डेटा मिलेगा.

वहीं, बंपर ऑफर चुनिंदा प्रीपेड पैक यूजर्स को हर दिन 2.21 GB अतिरिक्त डेटा का फायदा देता है. पहले इस ऑफर की वैलिडिटी 30 अप्रैल तक बढ़ायी गई थी, जो अब 30 जून तक वैलिड है.


Advertisement

Comments

Advertisement

Other Story

Advertisement