28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विवेक ऑबेरॉय ने मोदी पर बनी फिल्म की रिलीज के लिए शिरडी में की पूजा-अर्चना

शिरडी : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बनी फिल्म के जल्द रिलीज होने के लिए अभिनेता विवेक ऑबेरॉय ने साईंबाबा मंदिर में प्रार्थना की. उन्होंने अहमदनगर जिले के शिरडी शहर में स्थित इस प्रसिद्ध मंदिर में पूजा-अर्चना की. इसके बाद संवाददाताओं से बातचीत में विवेक ओबेरॉय ने उम्मीद जताई कि उनकी फिल्म जल्द ही […]

शिरडी : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बनी फिल्म के जल्द रिलीज होने के लिए अभिनेता विवेक ऑबेरॉय ने साईंबाबा मंदिर में प्रार्थना की. उन्होंने अहमदनगर जिले के शिरडी शहर में स्थित इस प्रसिद्ध मंदिर में पूजा-अर्चना की. इसके बाद संवाददाताओं से बातचीत में विवेक ओबेरॉय ने उम्मीद जताई कि उनकी फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी. उनकी फिल्म पर फिलहाल चुनाव आयोग ने रोक लगा रखी है.

अभिनेता ने कहा, ‘‘ हमने साईंबाबा से आर्शीवाद मांगा। हमारे समर्थक और प्रशंसक उत्सुकता के साथ इस फिल्म की प्रतीक्षा कर रहे हैं. हमने एक प्रेरणादायक कहानी पर फिल्म बनायी थी लेकिन राजनीतिक पार्टियों ने हम पर हमला शुरू कर दिया…हमें उम्मीद है कि यह फिल्म जल्द ही रिलीज होगी.”

उन्होंने कहा कि यह यह फिल्म युवा पीढ़ी को प्रेरित करेगी कि कैसे एक चायवाला देश का प्रधानमंत्री बन गया? पिछले महीने महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होने की धमकी दी थी. मनसे का कहना है कि यह फिल्म आचार संहिता का उल्लंघन करती है.

विवेक ने कहा,‘‘ मुझे नहीं पता कि राज ठाकरे हमारी फिल्म का क्यों विरोध कर रहे हैं? मैं उन्हें हमारे साथ फिल्म देखने का निमंत्रण देता हूं, उन्हें यह पसंद आएगी.” अभिनेता ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और द्रमुक अध्यक्ष एम के स्टालिन से भी यह फिल्म देखने की अपील की. उनका कहना है कि इन नेताओं को यह फिल्म पसंद आएगी.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक ‘‘पीएम नरेंद्र मोदी” में विवेक ओबेरॉय ने मोदी की भूमिका निभाई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें