Advertisement

bollywood

  • May 23 2019 7:46AM
Advertisement

विवेक ओबेरॉय को जान से मारने की धमकी, मिली पुलिस सुरक्षा

विवेक ओबेरॉय को जान से मारने की धमकी, मिली पुलिस सुरक्षा

मुंबई : अभिनेता विवेक ओबेरॉय को पुलिस सुरक्षा मुहैया कराई गई है. एक पुलिस अधिकारी ने बुधवार शाम यह जानकारी दी.उन्होंने बताया कि बॉलीवुड अभिनेता की जान को खतरे की खुफियाएं सूचनाएं मिली थीं. अधिकारी ने बताया कि ओबेरॉय को बुधवार को दो निजी सुरक्षा अधिकारी मुहैया कराए गए. उन्होंने बताया कि ओबेरॉय के स्थानीय आवास के बाहर एक पुलिस वाहन खड़ा किया गया है. 

ओबेरॉय हाल में अपने एक विवादित ट्वीट के कारण चौतरफा आलोचना के शिकार हुए थे. बाद में उन्होंने वह ट्वीट हटाकर माफी मांग ली थी. वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बनी एक फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. यह फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है.

ट्वीट में क्‍या था ?

विवेक ओबरॉय ने सोमवार को जिस ‘मीम' को साझा किया था वह तीन हिस्सों ओपिनियन पोल, एग्जिट पोल और रिजल्ट (नतीजे) में बंटा है. ओपिनियन पोल में ऐश्वर्या सलमान के साथ नजर आ रही हैं, एग्जिट पोल में विवेक ओबरॉय के साथ और नतीजों में वह अभिषेक बच्चन और अराध्या के साथ नजर आ रही है. ओबरॉय ने इसे साझा करते हुए लिखा था, ‘‘ हा हा, रचनात्मक. कोई राजनीति नहीं...बस जिंदगी.' अभिनेता के ‘मीम' साझा करते ही चारों ओर से उनकी अलोचना शुरू हो गई.

फिर ये कहकर मांगी माफी

उन्‍होंने  ट्वीट में लिखा,' कभी-कभी जो पहली नज़र में मजाकिया और हानिरहित प्रतीत होता है, वह दूसरों के लिए ऐसा नहीं हो सकता. मैंने पिछले 10 वर्षों में 2000 से अधिक वंचित लड़कियों को सशक्त बनाने में अपना समय बिताया है. मैं कभी भी किसी भी महिला के प्रति अपमानजनक होने के बारे में नहीं सोचता.' उन्‍होंने एक ट्वीट में लिखा,' अगर मीम पर मेरे रिप्‍लाई से एक महिला आहत हुई है तो इसमें सुधार की जरुरत है. माफी मांगता हूं. ट्वीट डिलीट कर दिया है.'

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement