Advertisement

bollywood

  • Mar 16 2019 1:26PM

सुष्मिता सेन ने किया प्‍यार का इजहार, ब्‍वॉयफ्रेंड के लिए लिखा- I LOVE YOU...

सुष्मिता सेन ने किया प्‍यार का इजहार, ब्‍वॉयफ्रेंड के लिए लिखा- I LOVE YOU...

सुष्मिता सेन अपनी पर्सनल लाईफ को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. खबरें है सुष्मिता सेन इन दिनों खुद से 15 साल से छोटे ब्‍वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं. वे कई बार रोहमन के साथ रिलेशनशिप को स्‍वीकार कर चुकी हैं. मीडिया में कई तरह की अफवाहों के सामने आने के बाद अभिनेत्री कई बार सोशल मीडिया पर अपने प्‍यार का इजहार कर चुकी हैं. सुष्मिता अक्‍सर रोहमन के साथ रोमांटिक तसवीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्‍होंने एक और फोटो शेयर किया है.

इंस्‍टाग्राम पर शेयर किये गये इस वीडियो में सुष्मिता सेन ब्‍वॉयफ्रेंड रोहमन के साथ विंडो साइड पर बैठी दिखाई दे रही हैं. इस खूबसूरत तसवीर के स्‍टेटस से पता चलता है कि यह तसवीर लंदन की है.

इस तसवीर के साथ सुष्मिता सेन ने एक बार फिर रोहमन के लिए प्‍यार का इजहार किया है. उन्‍होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा,' Mmuuuuaaah!!!! #us #mytraveldiary2019 #londonairport #love #rohmance @rohmanshawl ❤️🥰💃🏻I love you!!!' इससे पहले भी सुष्मिता ने रोहमन के साथ एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया था.

बताया जा रहा है कि सुष्मिता और रोहमन पिछले कुछ म‍हीनों से एकदूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों की मुलाकात एक फैशन इवेंट के दौरान हुई थी. दोनों को एकदूसरे का साथ अच्‍छा लगता है. रोहमन ने सुष्मिता को प्रपोज किया है और वो भी इसके लिए तैयार हो गईं हैं.

बता दें कि रोहमन शॉल सुपरमॉडल हैं और दिल्‍ली के रहनेवाले हैं. सुष्मिता और रोहमन में तक़रीबन 15 साल का अंतर है. सुष्मिता 42 वर्ष की हैं जबकि रोहामन 27 साल के हैं.

Advertisement

Comments

Advertisement