Advertisement

bollywood

  • Jul 12 2018 3:03PM

सारा अली खान ने डेब्‍यू से पहले ही साइन की तीसरी फिल्‍म, पापा सैफ भी दिखेंगे साथ

सारा अली खान ने डेब्‍यू से पहले ही साइन की तीसरी फिल्‍म, पापा सैफ भी दिखेंगे साथ
pic taken from instagram

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान एकबार फिर सुर्खियों में हैं. हाल ही में उन्‍होंने अपनी पहली फिल्‍म 'केदारनाथ' की शूटिंग पूरी कर ली है. इसके बाद वे रोहित शेट्टी की फिल्‍म सिंबा में नजर आनेवाली है. इस फिल्‍म में उनके आपोजिट रणवीर सिंह हैं. हाल ही में तीनों का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. इस साल सारा की दो फिल्‍में रिलीज होनेवाली है लेकिन अब खबरें है कि उन्‍होंने तीसरी फिल्‍म भी साइन कर ली है.

डीएनए के मुताबिक, फिल्‍म में पहली बार सारा अली खान अपने पिता सैफ अली खान के साथ नजर आनेवाली हैं. डायरेक्‍टर नितिन कक्‍कड़ से सैफ अली खान खुद बातचीत कर रहे हैं.

फिल्‍म के विषय में जानकारी मिली है कि यह पिता और बेटी के रिश्‍ते पर आधारित फिल्‍म होगी. रीयल लाईफ में पिता-बेटी अब रील लार्इफ में भी इस खूबसूरत रिश्‍ते को दर्शायेंगे. सूत्रों के अनुसार,' डायरेक्‍टर नितिन कक्‍कड़ अपनी फिल्‍म में सारा अली खान को लेना चाहते हैं. जब नितिन ने सैफ और सारा को फिल्‍म की कहानी सुनाई तो उन्‍हें यह कहानी बेहद पसंद आई और उन्‍होंने इसके लिए हां कह दिया.

 बता दें कि सारा अली खान डायरेक्‍टर अभिषेक कपूर की फिल्‍म केदारनाथ से डेब्‍यू करनेवाली हैं. फिल्‍म में उनके आपोजिट सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में हैं. फिल्‍म 30 नवंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. वहीं सिंबा 28 दिसंबर को बड़े पर्दे पर आयेगी.  

Advertisement

Comments

Advertisement