28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोर्टरूम ड्रामे पर बेस्ड फिल्म ‘वन डे : जस्टिस डिलिवर्ड’, जानें कब होगी रिलीज

मुंबई : बॉलीवुड फिल्म ‘वन डे : जस्टिस डिलिवर्ड’ का इंतजार लोग काफी दिनों से रि रहे हैं. यह फिल्म कोर्टरूम ड्रामे पर बेस्ड है. फिल्म पांच जुलाई को रूपहले पर्दे पर रिलीज होगी. फिल्म में अभिनेता अनुपम खेर और अभिनेत्री ईशा गुप्ता मुख्य किरदार में नजर आयेंगी. फिल्म का निर्देशन अशोक नंदा और निर्माण […]

मुंबई : बॉलीवुड फिल्म ‘वन डे : जस्टिस डिलिवर्ड’ का इंतजार लोग काफी दिनों से रि रहे हैं. यह फिल्म कोर्टरूम ड्रामे पर बेस्ड है. फिल्म पांच जुलाई को रूपहले पर्दे पर रिलीज होगी.

फिल्म में अभिनेता अनुपम खेर और अभिनेत्री ईशा गुप्ता मुख्य किरदार में नजर आयेंगी. फिल्म का निर्देशन अशोक नंदा और निर्माण केतन पटेल, कमलेश सिंह तथा स्वाति सिंह ने किया है.

फिल्म निर्माताओं ने एक बयान जारी किया है जिसमें उन्होंने कहा है कि हमें सेंसर बोर्ड की मंजूरी समय पर नहीं मिल पायी, इसलिए फिल्म का प्रिंट विदेशी वितरकों को नहीं दिया जा सका. हम एक ही तारीख में दुनियाभर में इसे रिलीज करना चाहते थे. इसलिए हमने निर्माता, निर्देशक एवं वितरकों के संयुक्त निर्णय से इसकी तारीख पांच जुलाई तक टाल दी.

फिल्म ‘वन डे’ की बात करें तो क्राइम ब्रांच के विशेष अधिकारी की यह कहानी है. क्राइम ब्रांच एक राज्य की राजधानी में एक के बाद एक गायब हो रहे हाई प्रोफाइल व्यक्तियों के मामलों की जांच करता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें