25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कौन हैं नवाजुद्दीन संग दिखने वाली ”मिस्‍ट्री गर्ल”, खुल गया राज !

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक बार फिर अपनी एक्टिंग के दम पर वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ ऊंचाई पर ले गये है. उनका यह शो लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. लेकिन इस शो से हटकर नवाजुद्दीन की एक तसवीर ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है और इसमें लिखे कैप्‍शन ने लोगों को सोचने पर […]

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक बार फिर अपनी एक्टिंग के दम पर वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ ऊंचाई पर ले गये है. उनका यह शो लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. लेकिन इस शो से हटकर नवाजुद्दीन की एक तसवीर ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है और इसमें लिखे कैप्‍शन ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है. नवाजुद्दीन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक विदेशी लड़की के साथ फोटो ​शेयर की है और कैप्‍शन में लिखा, ‘ये लड़की मेरे रोम-रोम में है.’

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ इस मिस्‍ट्री गर्ल के दिखने के बाद कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. उनकी इस तस्वीर को लेकर इंटरनेट पर कई तरह की बातें शुरू हो गयी है.उनकी यह तसवीरे यूरोप में ​होने के संकेत देती हैं.

नवाजुद्दीन सिद्दिकी संग दिख रही यह लड़की इटालियन अभिनेत्री वैलेंटाइया कोर्टी हैं. बॉलीवुडलाईफ की रिपोर्ट के अनुसार, अब निर्माताओं ने फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए इटालियन अभिनेत्री वैलेंटाइया कोर्टी (Valentia Corti) में शामिल किया है. हालांकि उनके किरदार के बारे में कोई खुलासा नहीं किया गया है. इसकी भी जानकारी नहीं दी गई है कि वे शो में नवाज के आपोजिट दिखेंगी या नहीं.

https://www.instagram.com/p/BlXB_rXB0MX/

एक यूजर ने लिखा,’ कुक्‍कू का जादू चल गया भाई.’ वहीं कुछ फैन नवाजुद्दीन से पूछ रहे हैं कि ये लड़की कौन है? बता दें कि इस लड़की को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें हो रही हैं हालांकि नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने चुप्‍पी साध रखी है. हालांकि ये किसी फिल्‍म का सीन भी हो सकता है. लेकिन अभी तक नवाज या उनसे जुड़े किसी सूत्र ने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. ऐसे में अफवाहों का बाजार गर्म है.

बता दें, पिछले दिनों नवाजुद्दीन सिद्दिकी और उनकी पत्‍नी को लेकर तरह-तरह की बातें सामने आई थीं और दोनों के बीच कुछ सही नहीं होने का इशारा भी किया गया था.

नेशनल स्‍कूल ऑफ ड्रामा के स्‍टूडेंट रह चुके नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने अनुराग कश्‍यप की साल 2007 की फिल्‍म ‘ब्‍लैक फ्राइडे’ से बड़ा ब्रेक मिला था. गैंग्‍स ऑफ वासेपुर में उनका किरदार सुपरहिट रहा था. अब सेक्रेड गेम्‍स उनकी एक्टिंग की वजह से सफलता की नई ऊंचाइयां छू रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें