Advertisement

bollywood

  • Dec 7 2018 9:12AM

माहिरा खान फिर हुईं ट्रोल तो यूजर्स ने दिलाई रणबीर की याद, पाक एक्‍ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब

माहिरा खान फिर हुईं ट्रोल तो यूजर्स ने दिलाई रणबीर की याद, पाक एक्‍ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब
pic taken from instagram

पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस माहिरा खान एक बार फिर सुर्खियों में बनी हुई हैं. फिल्‍म 'रईस' में अपनी खूबसूरती से लाखों दिलों पर राज करनेवाली माहिरा खान सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही है लेकिन अभिनेत्री ने ट्रोलर्स को करारा जवाब भी दिया है. माहिरा खान इस बार पाकिस्‍तानी क्रिकेट मोहम्‍मद हाफिज की रिटायरमेंट पर उन्‍होंने मुबारकबाद देने पर ट्रोल हुई हैं. सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्‍हें ट्रोल करते हुए एक बार फिर रणबीर कपूर की याद दिला दी. जानें क्‍या है पूरा मामला...

हिंदुस्‍तान टाइम्‍स के अनुसार मोहम्‍मद हाफिज हाल ही में क्रिकेट से सन्‍यास लेने का फैसला किया है. उन्‍होंने ट्विटर के जरिये अपने रिटायरमेंट की घोषणा की थी. इसपर माहिरा ने उनकी तारीफ करते हुए ट्वीट किया था.

माहिरा ने ट्वीट किया,' अच्‍छी पारी के लिए मुबारकबाद, मैं बहुत खुशनसीब हूं कि मुझे आपका खेल देखने का मौका मिला. आपको और आपके परिवार को ढेर सारा प्‍यार.' माहिरा खान के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उन्‍हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

एक यूजर ने लिखा,' लगता है कोई खास काम नहीं मिल रहा है जबसे रणवीर (रणबीर) कपूर वाली तसवीर सामने आई है.' वहीं माहिरा ने ट्रोलर को इस कमेंट का जवाब देते हुए रणबीर कपूर की स्‍पैलिंग करने की नसीहत दे डाली. माहिरा के इस रिप्‍लाई के बाद उनकी जमकर तारीफ हो रही है. कुछ यूजर्स इसे माहिरा का 'खामोश चांटा' कह रहे हैं. उनका यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है.

गौरतलब है कि पिछले साल न्‍यूयॉर्क की गलियों में माहिरा खान और रणबीर कपूर स्‍मोकिंग करते नजर आये थे. जिसके बाद सोशल मीडिया पर माहिरा के शॉर्ट ड्रेस पहनने और खुलेआम स्‍मोकिंग के लिए जमकर ट्रोल किया था. इस दौरान माहिरा और रणबीर की अफेयर की चर्चाएं जोरों पर थी.

बता दें कि माहिरा खान , शाहरुख खान के साथ फिल्‍म 'रईस' में नजर आ चुकी हैं. फिल्‍म में किंग खान ने शाहरुख खान के पति का किरदार निभाया था. राहुल ढोलकिया के निर्देशन में बनी यह फिल्‍म साल 2017 में रिलीज हुई थी. 

Advertisement

Comments

Advertisement