25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कास्टिंग काउच को लेकर इस एक्‍ट्रेस का खुलासा, डायरेक्‍टर ने कर दी थी ऐसी डिमांड

कास्टिंग काउच को लेकर बॉलीवुड की कई अभिनेत्र‍ियां बेबाकी से अपनी राय रख रही हैं. अब इस मुद्दे पर अभिनेत्री माही गिल ने अपनी चुप्‍पी तोड़ी है. फिल्‍मों में माही ने ज्‍यादातर बोल्‍ड किरदार निभाये हैं, लेकिन असल जिंदगी में वे अपने किरदारों से एकदम अलग हैं. इस एक्‍ट्रेस ने 11 साल बाद अपनी जिंदगी […]

कास्टिंग काउच को लेकर बॉलीवुड की कई अभिनेत्र‍ियां बेबाकी से अपनी राय रख रही हैं. अब इस मुद्दे पर अभिनेत्री माही गिल ने अपनी चुप्‍पी तोड़ी है. फिल्‍मों में माही ने ज्‍यादातर बोल्‍ड किरदार निभाये हैं, लेकिन असल जिंदगी में वे अपने किरदारों से एकदम अलग हैं. इस एक्‍ट्रेस ने 11 साल बाद अपनी जिंदगी से जुड़े एक ऐसे राज से पर्दा उठाया है जिसे सुनकर आप हैरान रह जायेंगे. माही ने कास्टिंग काउच के बारे में बात की और अपनी जिंदगी से जुड़े सच कर खुलासा किया.

माही ने बताया, मैं भी कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हूं. मुझे उस डायरेक्‍टर का नाम याद नहीं है. करियर की शुरुआती दौर में डायरेक्‍टर से मिलने सूट पहनकर गई थी.’

माही ने आगे बताया,’ तब डायरेक्‍टर ने कहा कि अगर इस तर‍ह सूट पहनकर जाओगी तो कोई भी फिल्‍म में काम नहीं देगा. वहीं एक डायरेक्‍टर ने मुझे कहा था कि मैं देखना चाहता हूं कि तुम नाइटी में कैसे लगोगी ?’ माही ने इस घटना को दिल दहला देनेवाला बताया.

माही ने खुलाया कि उस वक्‍त उनके करियर की शुरुआत थी. उन्‍होंने बताया, डायरेक्‍टर्स की यह बात सुनकर मैं काफी परेशान हो गई थी. यहां तक कि एक ऐसा समय भी आ गया था कि मैं यह बात सोचने के लिए मजबूर हो गई थी कि क्‍या सही में सूट पहनने से रोल नहीं मिलते और कोई काम नहीं देते ? हालांकि इसके बाद कई लोगों ने कई तरह की सलाह भी दी.

माही ने आगे बताया, मुझे चीजों ने प्रभावित करना शुरू कर दिया था. लोगों से उनके ऑफिस में मिलना तक बंद कर दिया था. किसी से मिलने के लिए अपने दोस्‍त को लेकर जाती थी.

बता दें कि माही ने साल 2007 में ‘खोया खोया चांद’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. लेकिन उन्‍हें ‘देव डी’ फिल्‍म में पारो के किरदार से पहचान मिली. माही जल्‍द ही फिल्‍म ‘साहेब बीबी और गैंगस्‍टर’ में नजर आनेवाली हैं. फिल्‍म में संजय दत्‍त, जिमी शेरगिल और चित्रागंदा सेन भी लीड रोल में हैं. फिल्‍म 27 जुलाई को रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें