27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

‘सूर्यवंशी” में लंबे समय बाद साथ नजर आयेंगे अक्षय और कैटरीना

मुंबई : अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की जोड़ी लंबे समय बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार है. जी हां दोनों रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नजर आएंगे. इससे पहले अक्षय और कटरीना ‘हमको दीवाना कर गये’, ‘नमस्ते लंदन’, ‘वेलकम’, ‘सिंह इज किंग’ जैसी फिल्मों में एक […]

मुंबई : अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की जोड़ी लंबे समय बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार है. जी हां दोनों रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नजर आएंगे. इससे पहले अक्षय और कटरीना ‘हमको दीवाना कर गये’, ‘नमस्ते लंदन’, ‘वेलकम’, ‘सिंह इज किंग’ जैसी फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं.

कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा ‘सूर्यवंशी की टीम का हिस्सा बन कर बेहद उत्साहित हूं… बेहतरीन रोहित शेट्टी के साथ पहली बार काम करने का मौका… लंबे समय बाद अक्षय कुमार के साथ काम करने को लेकर भी उत्सुक हूं. ‘धर्मा’ (प्रोडक्शन हाउस) के साथ भी यह मेरी पहली फिल्म है.”

तस्वीर में कटरीना के अलावा अक्षय कुमार, रोहित शेट्टी और फिल्म के सह-निर्माता करण जौहर नजर आ रहे हैं. अक्षय और करण जौहर ने भी ट्वीट कर कटरीना का स्वागत किया. फिल्म ‘सूर्यवंशी 2020 में ईद के मौके पर रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें