28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कंगना रनौत की चर्चित फिल्म ”मणिकर्णिका” का पोस्टर जारी

रानी लक्ष्मीबाई के बलिदान दिवस पर कंगना रनौत की चर्चित फिल्म ‘मणिकर्णिका’ का पोस्टर जारी किया गया है. कंगना रनौत ने इस फिल्म में अपने लुक की एक तसवीर सोशल मीडिया में शेयर की. यह फिल्म झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन और 1857 के विद्रोह के दौरान ब्रिटिश ईस्ट इंडिया कंपनी के खिलाफ उनकी […]

रानी लक्ष्मीबाई के बलिदान दिवस पर कंगना रनौत की चर्चित फिल्म ‘मणिकर्णिका’ का पोस्टर जारी किया गया है. कंगना रनौत ने इस फिल्म में अपने लुक की एक तसवीर सोशल मीडिया में शेयर की.

यह फिल्म झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन और 1857 के विद्रोह के दौरान ब्रिटिश ईस्ट इंडिया कंपनी के खिलाफ उनकी लड़ाई पर आधारित है. फिल्म में अतुल कुलकर्णी, तात्या टोपे की भूमिका में नजर आयेंगे, सोनू सूद ने सदाशिव और अंकिता लोखंडे ने झलकारबाई की अहम भूमिका निभाई है.

फिल्म का निर्माण मई 2017 में शुरू हुआ और 27 अप्रैल 2018 को इसका प्रदर्शन किया जायेगा. फिल्म में कंगना ने अपने किरदार को रीयल दि‍खाने के लिए काफी मेहनत की है, इस फिल्म में दिखाए ज्यादातर एक्शन सीन कंगना ने खुद किए हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें