26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Kabir Singh शाहिद कपूर Bharat सलमान खान के सामने बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाएंगे?

इस शुक्रवार सिनेमाघरों में शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ रिलीज को तैयार है. संदीप वांगा के निर्देशन में बनी यह फिल्म तेलुगू ब्लॉकबस्टर ‘अर्जुन रेड्डी’ की ऑफिशियल रीमेक है. रिलीज के पहले दिन इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में कयास लगाये जा रहे हैं कि यहलगभग सातसेआठ करोड़ की कमाई कर […]

इस शुक्रवार सिनेमाघरों में शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ रिलीज को तैयार है. संदीप वांगा के निर्देशन में बनी यह फिल्म तेलुगू ब्लॉकबस्टर ‘अर्जुन रेड्डी’ की ऑफिशियल रीमेक है.

रिलीज के पहले दिन इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में कयास लगाये जा रहे हैं कि यहलगभग सातसेआठ करोड़ की कमाई कर सकती है.

बताते चलें कि सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘भारत’ पहले से ही सिनेमाघरों में है और रिलीज के तीसरे हफ्ते में भी अच्छा कारोबार कर रही है.

उम्मीद है कि तीसरे वीकेंड पर भी ‘भारत’ सलमान के फैन्स को रिझाने में कामयाब रहेगी. मालूम हो कि इस फिल्म ने दूसरे हफ्ते में 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

वहीं, शाहिद कपूर के अलावा कियारा आडवाणी की अहम भूमिकाओं से सजी फिल्म ‘कबीर सिंह’ का बजट 30 करोड़ रुपये बताया जा रहा है.

गौरतलब है कि ‘कबीर सिंह’ में शाहिद कपूर के दो अलग-अलग रूप देखने को मिलेंगे. पहला, एक लड़की से बेपनाह मोहब्बत करनेवालासीधा-सादा आशिक जबकि दूसरा, गुस्सैल- सनकी – जिद्दी और नशेड़ी. फिल्म का ट्रेलर पसंद किया गया है और इसे लेकर सोशल मीडिया में अच्छा-खासा क्रेज है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें